#MNN@24X7 बहादुरपुर 15 जून, महागठबंधन द्वारा नरेंद्र मोदी सरकार के जन विरोधी नीति के खिलाफ आयोजित हुआ धरना प्रदर्शन कार्यक्रम के तहत आज बहादुरपुर प्रखंड मुख्यालय पर हजारो की संख्या में किसान मजदूर महिला पुरुषों ने प्रदर्शन एवं धरना देकर केंद्र सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद किया।प्रखंड मुख्यालय पर आयोजित सभा की अद्यक्षता जदयू के राम नरेश भगत, राजद के राम सेवक भगत, कॉंग्रेस के उदित नारायण चौधरी, सीपीआई के विश्वनाथ मिश्रा, सीपीएम के गणेश महतो, माले के विनोद सिंह ने किया।

सभा को भारत सरकार के पूर्व केंद्रीय शिक्षा मंत्री मोहम्मद अली असरफ फातमी ने कहा कि केंद्र सरकार जनविरोधी सरकार है। इसे आने वाले 2024 में सत्ता से हटाकर धर्म निरपेक्ष प्रगतिशील सरकार की स्थापना करना है।

सभा को पूर्व विधायक भोला यादव में कहा की नरेंद्र मोदी सरकार देश की संपत्ति को पूंजीपतियों के हाथ धररले से बेच रहे है। और जनता की हक छीन रहा है। उसके खिलाफ संगठित होना पड़ेगा।

सभा को संबोधित करते हुए सीपीएम राज्य सचिव ललन चौधरी ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार इस देश की जनता को पुर्व से दिये गए सभी संवैधानिक अधिकार को एक एक कर समाप्त कर रही है। आने वाले समय मे महागठबंधन के नेतृत्व में इस सरकार को सत्ता से उतारना होगा।

सभा को सीपीआई के जिला सचिव नारायण जी झा ने कहा कि मोदी सरकार इस देश में महंगाई, भ्रष्टाचारी, बेकरी के लागातर बेहताशा बृद्धि करते हुए जनतंत्र पर हमला कर रही है। इस लिए इस सरकार के सत्ता से अलग कर ही किसान मजदूर के अधिकार की रक्षा हो सकती है।

सभा को भाकपा(माले) के वरिष्ठ नेता आर के सहनी ने कहा कि मोदी सरकार साम्प्रदायिक उन्माद फैलाकर लगातार देश के साम्प्रदायिक सौहार्द को समाप्त कर सत्ता में जाने की राजनीति कर रहा है। इस लिए इस साम्प्रदायिक सौहार्द बिगड़ने वाली सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नही है। उन्होंने 2024 में देश की जनता से भाजपा को सत्ता से बेदखल करने की अपील की है।

सभा को राजद जिला अध्यक्ष उदय शंकर यादव, सीपीआईएम नेता श्याम भारती, माले नेता नादलाल ठाकुर, हरि पासवान, सीपीआई के आनंद मोहन, उप प्रमुख मनोज सिंह, कांग्रेस के प्रदीप चौधरी, जीप सदस्य सीता देवी, सुमिन्त्रा देवी, राजद के रामचंद्र यादव, लक्ष्मेश्वर सिंह, जदयू के दीदार हुसैन चांद, देव कुमार झा, शीला देवी, हरे कृष्ण राम शिव कुमार सिंह, हषॆराज बरधन, राम सागर पासवान,आदि नेताओ ने संबोधित किया। एवं महागठबंधन प्रतिनिधि द्वारा केंद्र सरकार के नाम स्मार पत्र प्रखंड विकास पदाधिकारी को सौंपा।