#MNN@24X7 दरभंगा, दरभंगा महाराज के ट्रस्ट के एसबीआई से लॉकर से गहनों की चोरी के मामले की जांच चल ही रही थी कि इसी बीच एक नए मामला का खुलासा हुआ है। ट्रस्ट के मैनेजर उदयनाथ झा का एक और कारनामा सामने आया है! जिसकी जानकारी के बाद दरभंगा महाराज के पौत्र कुमार कपिलेश्वर सिंह के पैरों तले जमीन ही खिसक गई है। मिली जानकारी के अनुसार महारानी कामसुंदरी देवी से उसने कल्याण निवास का वसीयतनामा ही गिफ्ट के तौर पर अपने नाम करवा लिया है। इतना ही नहीं उदयनाथ झा इस जमीन का जमाबंदी भी अपने नाम से करवा लिया है।

इस बात की जानकारी मिलते ही कुमार कपिलेश्वर सिंह हरकत में आ गए। इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने कहा की महाराज कामेश्वर सिंह बहादुर की ओर से लिखे गए वसीयतनामा में साफ-साफ लिखा है की महारानी कमसुंदरी देवी इस भवन का उपयोग अपने जीवन काल तक करेंगे। महारानी के मरने के बाद यह भवन और जमीन कुमार शोमेश्वर सिंह का हो जाएगा।

इस बात के कागजात के सबूत को कुमार कपिलेश्वर सिंह ने दरभंगा पुलिस के सामने साक्ष्य के तौर पर प्रस्तुत करते हुए दावा किया है। वह इस मामले में अटॉर्नी उदयनाथ झा के गतिविधियों की जांच सहित उनकी ओर से जमीन की खरीद बिक्री कि स्थिति को भी पुलिस जांच रही है। कुमार कपिलेश्वर सिंह ने कहा है कि मैनेजर उदयनाथ झा ने राज परिवार की संपत्तियों को गैर कानूनी तरीके से बेचकर अकुल संपत्ति अर्जित की है।