#MNN@24X7 दरभंगा, आज दरभंगा अतिथि सभागार में राजद के जिला अध्यक्ष उदय शंकर यादव की अध्यक्षता में आगामी 5 जुलाई को होने वाले राष्ट्रीय जनता दल के स्थापना दिवस को लेकर एक बैठक आहूत की गई थी जिसमें जिले के सभी प्रखंडों के प्रखंड अध्यक्ष नगर अध्यक्ष प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष महानगर अध्यक्ष सहित सैकड़ों सदस्यों ने भाग लिया।

बैठक के दौरान 25 सदस्ये बूथ स्तरीय कमेटी के निर्माण का प्रोग्रेस रिपोर्ट की भी पड़ताल की गई और जिन लोगों ने अभी तक समिति का गठन नहीं किया उन लोगों को भी निर्देशित किया गया है कि जल्द से जल्द अपने बूथ स्तर की कमेटी का निर्माण कर लें। अन्यथा उनके कार्य शैली पार्टी हित में नहीं माना जाएगा।

फीस वृद्धि ,चार सालाना स्नातक कोर्स एवं शिक्षक बहाली में डोमेसाइल नीति हटाने के खिलाफ आइसा-राजद का भूख हड़ताल कल से शुरू।@MNN24X7


मौके पर राजद जिला अध्यक्ष उदय शंकर यादव ने बताया कि आगामी 5 जुलाई को राजद का स्थापना दिवस की पूर्व तैयारी को लेकर बैठक का आयोजित किया गया था। जिसमें प्रखंड स्तर से लेकर जिला स्तर के सभी सदस्यों ने भाग लिया और सभी ने आश्वासन दिया कि आगामी 5 जुलाई को होने वाले स्थापना दिवस में सभी लोग बढ़-चढ़कर भागीदारी देंगे और होली दिवाली की तरह इस पर्व को भी बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा।

मौक़े पर यासमीन खातून,अमरेश कुमार अमर, हितेश ठाकुर, दशरथ यादव, मुकुंद प्रसाद, अवधेश शाह, नीलांबर प्रसाद, नीलमणि यादव, अवधेश कुमार यादव, मोहम्मद जावेद अशफाक, कलीमुद्दीन राही, राजा पासवान, बैजनाथ यादव, बीना देवी, नीलम देवी, रामनाथ कुमार, सुशील कुमार यादव, अवधेश साहनी, उदय चंद्र यादव, रईस अहमद, अनिल कुमार साहू, रामा शंकर सहनी सहित सैकड़ों सदस्यों ने भाग लिया।