#MNN@24X7 उजियारपुर प्रखंड में पिछले एक सप्ताह से जारी भीषण ठंड एवं शीतलहरी के कारण आम जन जीवन प्रभावित होकर रहा है। इसको देखते हुए राजद अल्पसंख्यक सेल के प्रदेश महासचिव मोo परवेज आलम ने उजियारपुर के अंचलाधिकारी से प्रखंड के सभी प्रमुख चौक-चौराहों पर अविलंब अलाव जलाने की मांग की, ताकि गरीबों को कुछ राहत मिल सके।

राजद नेता ने कहा कि सर्दी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। घने कोहरे और बढ़ती ठंड से जनजीवन प्रभावित हो रहा है। मगर अभी तक प्रखंड प्रशासन के द्वारा अलाव की समुचित व्यवस्था नहीं की गई है। ठंड के चलते रात को रेलवे स्टेशन के यात्रियों व गरीब लोगो की परेशानी को देखते हुए अलाव की व्यवस्था की जाए।

परवेज आलम ने प्रखंड के लोगों से अपील करते हुए कहा कि जो लोग जिन गर्म वस्त्रों को वह अपने प्रयोग में नहीं ला रहे हैं ऐसी वस्तुओं को अपने आस-पास की झुग्गी-झोंपड़ियों में देकर गरीब लोगों का सहयोग करें ताकि वे भी ठंड से अपनी बचाव कर सकें। उन्होंने कहा कि गरीब की सहायता करना सबसे बड़ा पुण्य का काम है।

राजद नेता ने कहा कि पिछले एक सप्ताह से लगातार पड़ रही कड़ाके की ठंढ से जन जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। सुबह-शाम के अलावे दाेपहर में भी लाेग ठंड से ठिठुरते दिख रहे है। खासकर गरीब व नि:सहाय लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों को अलाव का इंतजार है। गरीबों व जरुरतमंदो के बीच अलाव एवं कम्बल की व्यवस्था करने की जरुरत है। प्रशासन को इस ओर पहल करनी चाहिए।