MNN24X7 मोतिहारी। बिहार के पूर्वी चंपारण जिला की एक जदयू नेत्री सह महिला चिकित्सक काफी चर्चा में हैं. महिला चिकित्सक सह जदयू नेत्री पर शहर के एक युवक ने गुंडा गर्दी का आरोप लगाया है. युवक का आरोप है कि रास्ते से उसे उठाने के बाद अपनी गाड़ी में बैठाकर मारपीट किया गया। युवक ने गर्म सलाखों से दागने का आरोप लगाते हुए थाने में आवेदन भी दिया है. आवेदन मिलने के बाद छ्तौनी पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

जदयू महिला नेता ने भी दिया थाने में आवेदन


इधर जदयू नेत्री ने भी थाना में आवेदन दिया है. इन सबके बीच युवक का थाना में खड़े एक अर्द्धनग्न तस्वीर भी वायरल हो रहा है. इसमें रस्सी से युवक का हाथ पांव बांधा हुआ दिख रहा है, जो थाना के सीसीटीवी की तस्वीर बतायी जा रही है. जिसे पुलिस अधिकारियों द्वारा जान बूझकर वायरल किए जाने की बात बतायी जा रही है. इसकी पुष्टि ईटीवी भारत नहीं करता है.

रास्ते से उठाकर पीटने का लगाया आरोप

मिली जानकारी के अनुसार छ्तौनी थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 11 के रहने वाले जयप्रकाश अपनी पत्नी को काम पर छोड़कर वापस आ रहा था. इसी दौरान महिला चिकित्सक ने अपने तीन चार अन्य कर्मियों के साथ उसे रास्ते से उठा कर अवधेश चौक के पास स्थित अपने क्लीनिक पर ले गई. वहां उसकी काफी पिटाई की गई और उसके शरीर पर कई जगह सरिया से दाग दिया गया. उसके बाद उसे केवल जांघिया में ही रस्सी से हाथ-पैर बांध कर छतौनी थाना लाया गया. जिस दौरान महिला चिकित्सक सह जदयू नेत्री भी साथ थी.
महिला डाॅक्टर के क्लीनिक में नंबर लगाने का काम करता था युवक

पुलिस ने जख्मी जयप्रकाश की स्थिति देख पहले इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा. इलाज के बाद उसे फिर से छतौना थाना लाया गया. यहां उसका बयान दर्ज किया गया. जख्मी जयप्रकाश ने बताया कि हमारी क्या गलती है. हम लगातार पूछते रह गए, लेकिन कोई कुछ नहीं बता रहा था. केवल वह मुझे मार रही थी. मैं पहले उनके यहां क्लीनिक में मरीजों का नंबर लगाने का काम करता था. पैसा कम मिलने के कारण छह माह पहले हीं मैंने काम छोड़ दिया था. फिर रास्ते से उठाने के बाद मारपीट कर सरिया से क्यों दागा गया. अब तक समझ में नहीं आया है.

महिला डाॅक्टर ने गलत व्यवहार का लगाया है आरोप

जयप्रकाश ने बताया कि मुझे पुलिस से उम्मीद है कि इस मामले में मुझे पुलिस से न्याय मिलेगा. इस मामले में पूछे जाने पर एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा में बताया कि युवक का सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. फिर उसका बयान लेकर प्राथमिकी दर्ज करायी गई है. जबकि एक आवेदन चिकित्सक के तरफ से थाना में दिया गया है. जिसमें डॉक्टर ने बताया है कि इस युवक ने रास्ते में गलत व्यवहार किया था. दोनों आवेदन के आधार पर जांच की जा रही है. युवक का सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. फिर उसका बयान लेकर प्राथमिकी दर्ज करायी गई है. जबकि एक आवेदन चिकित्सक के तरफ से थाना में दिया गया है. जिसमें डॉक्टर ने बताया है कि इस युवक ने रास्ते में गलत व्यवहार किया था. दोनों आवेदन के आधार पर जांच की जा रही है।”- कान्तेश कुमार मिश्रा, एसपी.