#MNN@24X7 पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर CBI की छापेमारी पर राजद ने कहा है कि मोदी सरकार द्वारा प्रतिशोध की राजनीति की कड़ी निंदा करते है। समस्तीपुर जिला राजद प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर ने कहा कि ये राजनीति से प्रेरित छापे हैं। राजद प्रवक्ता ने कहा कि बिहार की महागठबंधन सरकार को अस्थिर करने के लिए केंद्र सरकार सीबीआई का इस्तेमाल कर रही है। लेकिन महागठबंधन अटूट है।

उन्होने कहा कि मोदी सरकार ने देश के विपक्षी नेताओं को फंसाने के लिए सीबीआई, ईडी, आईटी संस्थानों सहित केन्द्रीय जाँच एजेंसियो का दुरूपयोग किया है। केन्द्र सरकार दुर्भावना से ग्रसित होकर केंद्रीय जाँच एजेंसियो का दुरूपयोग अपने राजनीतिक विरोधियो के खिलाफ कर रही हैं। यह लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत नहीं हैं। इतिहास मोदी सरकार को कभी माफ नहीं करेगी।

राजद नेता ने कहा कि नफरत व घृणा की राजनीति करने वाली केन्द्र की मोदी सरकार में लोकतंत्र, संविधान, देश , आरक्षण और ईमान को खतरा है। कहा कि राजद गरीब -गुरबों , शोषित -पीड़ितों के कल्याण के लिए काम करती रहेगी और सामाजिक न्याय की धारा को और मजबूती प्रदान करती रहेगी। नफरत की राजनीति करने वाले भाजपा, आर.एस.एस, बजरंग दल आदि के खिलाफ राजद का संघर्ष अनवरत जारी रहेगा।देश की जनता भी समय आने पर भाजपा को मुहंतोड़ जबाव देने के लिए तैयार बैठी है।