#MNN@24X7 घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के पुनहद गाँव स्थित लक्ष्मिनिया टोल के आम के गाछी के झोपड़ी के घर से 29 वर्षीय युवक का गले मे फंदा लगा हुआ झोपड़ी की बड़ेरी से टंगा हुआ लाश बरामद किया है।

मृतक की पहचान गाँव के ही गढ़ाई मुखिया के दामाद रामपुनित मुखिया के रूप में किया गया है. मृतक बहेरा थाना क्षेत्र के बलनी गाँव निवासी रघुनाथ मुखिया के पुत्र बताया जाता है।

सात माह पूर्व गढ़ाई मुखिया के पुत्री कविता देवी के साथ दोनों की दूसरी शादी हुई थी.और दोनों में हमेशा झगड़ा होता था गढ़ाई मुखिया ने अपनी बेटी को बलनी से अपने पास ले आया था मृतिका की साँस सजन देवी ने मीडिया को बताया कि मृतक 11 जनवरी को सुबह 8 बजे मुंबई से अपने ससुराल आया था और बलनी जाने की बात कह कर घर से निकला था।

तो वही मृतिक की पत्नी कविता ने बताया कि मुझसे मेरे पति से चार दिन पूर्व फोन पर बात हुआ था तो वही शुक्रवार को सुबह में लोगो के द्वारा शोर शराबा हुई तो हमने देखा कि मेरे पति मृत अवस्था मे गले मे फंदा लगा हुआ है.

इस घटना में लोगो के द्वारा कोई कह रहा है हत्या है तो कोई कह रहा है गले मे फंदे लगाकर आत्म हत्या किया है. इधर पुअनि शशिभूषण सिह ने लास के शरीर से मृतक का मूल आधार कार्ड मोबाईल की ईयरफोन बरामद किया है .।

शरीर पर कही जख्म का निशान नही था. मोबाइल औऱ पर्स की बरामदगी नही हुई है लोगो का कहना था कि मोबाईल और पर्स क्या हुआ जबकि मुंबई से आया था पर्स और मोबाईल जरूर होना चाहिए था।

लाश को पुलिस पंचनामा तैयार कर ने पोस्टमार्टम हेतु डीएमसीएच भेज दिया इधर थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्म हत्या लग रहा है आगे पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर अनुसंधान जारी है।

घटना की जानकारी थाना क्षेत्र में आग की तरह फैल गया औऱ देखने के लोगो की भीड़ जुट गई।