#MNN@24X7 आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के एत्मादपुर थाना क्षेत्र में एक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।नोएडा में पढ़ाई कर रही छात्रा मंगलवार की रात घर जाने के लिए यमुना एक्सप्रेसवे पर गाड़ी का इंतजार कर रही थी।तभी ईको कार आकर रुकी।कार सवार युवकों ने छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने गाड़ी में बैठा लिया। तीनों ने बुधवार की सुबह सुनसान रोड पर छात्रा को झाड़ियों में खींच कर ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया।छात्रा के आरोप के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार फिरोजाबाद की रहने वाली छात्रा नोएडा के एक काॅलेज पढ़ाई करती है। छात्रा मंगलवार की रात अपने घर जाने के लिए नोएडा के सेक्टर-37 से फिरोजाबाद जाने के लिए ईको गाड़ी में बैठी थी।आगरा के एत्मादपुर थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे पर तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।इसके बाद ईको सवार तीनों युवकों ने युवती को ऑटो में बैठिकर भाग गए।बदहवास छात्रा ऑटो से थाना एत्मदापुर पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में आगरा पुलिस कमिश्नर डॉक्टर प्रीतिंदर सिंह का कहना है कि तीनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।ईको गाड़ी भी बरामद कर ली गई है।सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है और स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है।तीनों युवकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर जेल भेजा जा रहा है।

(सौ स्वराज सवेरा)