रेलवे का ठेकाकरण और निजीकरण का परिणाम है रघुनाथपुर रेल हादसा – प्रिंस राज।

रेलवे में खाली पदों पर अविलंब बहाली करे मोदी सरकार – मयंक।

#MNN@24X7 दरभंगा, 11 अक्टूबर को बक्सर के रघुनाथपुर रेल हादसा के मृत परिजनों को श्रद्धांजलि देने के लिए आज आइसा दरभंगा के द्वारा दरभंगा स्टेशन पर कैंडल मार्च निकाला गया।दरभंगा स्टेशन पर आयोजित सभा की अध्यक्षता आइसा के राष्ट्रीय परिषद सदस्य मिथिलेश कुमार यादव ने किया।

इस अवसर पर सभा को संबोधित करतें हुए आइसा जिला सचिव मयंक कुमार यादव ने कहा की रेलवे में परे खाली पदों पर बहाल नही होने के कारण यह रेल हादसा हुआ है।
उन्होंने कहा की यह दुर्घटना सुरक्षा मानकों के लगातार हो रही कटौती का नतीजा है। कर्मियों के बहाली के बजाय छटनी किया जा रहा है। ऐसी स्थिति में बड़ा बड़ा रेल हादसा हो रहा है और सरकार को इसकी चिंता नही है। आइसा नेता मयंक ने रेलवे में खाली पदों पर बहाली की मांग की है।

वही आइसा जिला अध्यक्ष प्रिंस राज ने कहा की मोदी सरकार अपने 9 साल के रीजन में सभी सरकारी संपत्ति को निजीकरण के हवाले कर दिया है। रेलवे का भी निजीकरण और ठेका कारण किया जा रहा है।

श्री राज ने कहा की रघुनाथपुर रेल हादसा रेलवे का निजीकरण और ठेकाकरण का परिणाम है। आज अंग्रेज के समय से ही पटरी लगा हुआ है लेकिन आज तक पटरी चेंज नही हुआ है।

आइसा नेता प्रिंस ने रेलवे में ठेकाकरण ए निजीकरण को खत्म करने की मांग की है।

वही आइसा नेता शम्स तबरेज ने मृतक के परिजन को 20 लाख रुपया मुआवजा और घायल का बेहतर इलाज की मांग की है।

इस अवसर पर राजीव कुमार, कालीचरण कुमार, किशुन कुमार, राहुल कुमार सहित कई लोग शामिल थे।