छह सदस्यीय उपसमिति गठित

#MNN24X7दरभंगा। सप्तम पुनरीक्षित वेतनमान के अनुरूप वेतन निर्धारण के लिए उपशास्त्री महाविद्यालय कर्मियों को विश्वविद्यालय में कुछ बांछित अभिलेखों को जमा करना होगा। गुरुवार को विश्वविद्यालय के वित्त पदाधिकारी सह वेतन निर्धारण के लिए गठित उपसमिति के प्रभारी पदाधिकारी डॉ जय किशोर चौधरी ने इस निमित्त सरकारी संकल्प एवं विश्वविद्यालय द्वारा जारी अधिसूचना का हवाला देते हुए उपशास्त्री महाविद्यालयों के सचिव के साथ साथ प्रधानाचार्यों को पत्र लिखकर जरूरी कागजातों की मांग की है।

इधर पीआरओ निशिकांत ने बताया कि इस पत्र में वित्त पदाधिकारी डॉ चौधरी ने इन कालेजों में 01.01.2016 को कार्यरत कर्मियों से सम्बंधित अभिलेखों में सेवा पुस्तिका, शासी निकाय से मिला नियुक्ति पत्र, कार्यवाही पुस्तिका की छाया प्रति, नियुक्ति अनुमोदन व सेवा सम्पुष्टि पत्र, अगर कोई प्रोन्नति मिली हो तो उसका पत्र, पूर्व का वेतन निर्धारण पत्र समेत अन्य कागजातों को उपलब्ध कराने को कहा है।

वेतन निर्धारण का कार्य सुगम व निरपेक्ष हो इसके लिए कुलपति डा0 शशिनाथ झा के आदेश पर वित्त पदाधिकारी डॉ चौधरी के नेतृत्व में बजट पदाधिकारी डॉ पवन कुमार झा,कुंदन भारद्वाज, मिथिलेश लाल कर्ण, शम्भूनाथ झा,अभिषेक कुमार की एक उपसमिति बनाई गई है। इसी टीम पर वेतन निर्धारण का सारा दारोमदार रहेगा।