◆अस्पताल में उमड़ी शुभचिंतकों की भारी भीड़।

#MNN24X7 पूर्वी चंपारण, मोतिहारी में अपराधी हुए बेखौफ अपराधियों ने पत्रकार पर किया जानलेवा हमला। मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने जिले के वरिष्ठ पत्रकार पर राड से हमला किया। मोतिहारी के अपराधी अब इस कदर बेलगाम हो गए है कि अब आम लोगो के साथ-साथ पत्रकारों को भी अपना निशाना बना रहे है, और उनपर दिनदहाड़े बीच सड़क पर हमला करने से बाज़ नही आ रहे है। वो भी वैसी जगह जहां से एसपी व डीएम कार्यालय महज कुछ ही दूरी पर स्थित है।

जी हां आज मोतिहारी के अतिव्यस्त सड़क यानी बलुआ ओवर ब्रिज पर दिन के बारह बजे के करीब जिले के वरिष्ठ पत्रकार सागर सूरज पर अपाची सवार अज्ञात अपराधियों ने लोहे की राड से हमला कर दिया। जिससे वे बुरी तरह से घायल हो गए। उनके ऊपर ये हमला उस वक्त किया गया जब वे समाचार संकलन के लिए अपने एक साथी के साथ जा रहे थे। मगर बलुआ ओवर ब्रिज पर पहले से घात लगाए अज्ञात अपराधियो ने लोहे की राड से उनके सर पर जानलेवा हमला किया। जिससे वे बुरी तरह से घायल हो गए। गनीमत ये रही कि इन्होंने अपने ऊपर हमला होते देख चलती बाइक से अपना सर छुपा लिया। जिसके कारण इनका सर नही फटा।मगर उनका पीठ बुरी तरह से जख्मी हो गया है।

वहीं घटना के बाद घायल पत्रकार को स्थानीय लोगो ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मोतिहारी एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने हमलावरों को शीघ्र गिरफ्तार करने का निर्देश नगर थाना की पुलिस को दिया है। साथ ही घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे से अपराधियो की पहचान करवाने का भी निर्देश दिया है।