#MNN@24X7 मधुबनी, 20 सितंबर को सदर अस्पताल में एएनएम स्कूल के छात्रों द्वारा अस्पताल स्वच्छता और मरीज सुरक्षा दिवस पर अस्पताल के स्वास्थ्य सफाई और दुनिया भर के मरीजों के सुरक्षा के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए एक पोस्टर प्रदर्शन और एक रैली का आयोजन किया गया। इस पोस्टर प्रदर्शन और रैली का आयोजन करने का उद्देश्य स्वस्थ्य सफाई और विश्व मरीज सुरक्षा दिवस के बारे में जागरूकता फैलाना था। इस पोस्टर प्रदर्शन में एएनएम स्कूल के 100+ छात्र उत्साह और मेहनत के साथ भाग लिए। उन्होंने अपने प्रस्तावना को आगंतुकों को समझाया भी।

इस आयोजन की शुरुआत किसी भी जिला स्वास्थ्य समाज और पिरामल फाउंडेशन के अभिनंदन आनंद, ऋतिका सिंह और मुदित पाठक के संयुक्त प्रयासों से की गई थी। इस आयोजन की शुरुआत एक रैली के साथ हुई, जिसे एक प्रदर्शन का अनुसरण किया गया, जिसमें जिला स्वास्थ्य समाज के सदस्य, सदर अस्पताल के डॉक्टर, सदर अस्पताल के जीएनएम और अन्य मरीज भी शामिल थे।

सिविल सर्जन डॉ. नरेश कुमार भीमसारिया ने प्रस्तुतियों और पोस्टरों को देखा और प्रशंसा की। उन्होंने औरों से कुछ सर्वश्रेष्ठ पोस्टर और प्रस्तावनाओं का चयन भी किया। इस आयोजन में ललन सिंह, प्रकाश जोशी, स्मिता गुरुङ, मयूरी लेट, सुनील हिरवा, स्वर्णाभा भी मौजूद थे।”