#MNN@24X7 नवादा। बिहार के नवादा में दुष्कर्म पीड़िता ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग के लिए एसडीओ कार्यालय में आवेदन दिया है. इतना ही नहीं उसने अल्टीमेटम भी दिया है कि अगर 8 दिनों के अंदर आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होती है तो वह नवादा डीएम कार्यालय में ही आत्मदाह करेगी. युवती की इस धमकी के बाद से पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया है.

नवादा में युवती से दुष्कर्म।

दरअसल, युवती पकरीबरावां अनुमंडल क्षेत्र के धमौल ओपी क्षेत्र की रहने वाली है. उसने बताया कि उसके साथ दुष्कर्म हुए ढाई माह से ज्यादा बीत गया, लेकिन अभी तक उसे न्याय नहीं मिला है. पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसका अश्लील वीडियो बना लिया था. इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए कई बार उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

नवादा में आत्मदाह का धमकी।

घटना से आहत युवती ने 24 जून को इस मामले में धमौल ओपी आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है. युवती ने अनुसार अभी भी आरोपी खुलेआम घूम रहा है और बार-बार धमकी दे रहा है. इसको लेकर पीड़िता ने अनुमंडल पदाधिकारी नवादा में आवेदन देते हुए धमौल थाना पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगायी है. युवती ने आत्मदाह का भी अल्टीमेटम दिया हैं।

दुष्कर्म पीड़िता का धरना।

पीड़िता ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 15 सितंबर तक गिरफ्तारी नहीं होती है तो 16 को डीएम कार्यालय में धरना देगी. 18 को एक दिवसीय भूख-हड़ताल भी करेगी. इसके बाद भी आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती है तो 19 सितंबर को दिन के 12 बजे नवादा डीएम कार्यालय में आत्मदाह करेगी. उसने यह भी बताया है कि मेरी मौत के लिए पुलिस-प्रशासन प्रत्यक्ष रूप से जिम्मेवार होगा.