पूर्वी चंपारण। ढाका एसडीओ आवास के गेट के समीप गार्ड ने चोरी के आरोप में नाबालिग बच्चा को खम्भे में बांधकर किया पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।

मोतिहारी के ढाका एसडीओ के गार्ड का हनक देखिए। गार्ड के हनक के सामने सारा कानून फेल है। गार्ड ने चोरी का आरोप लगाकर एक नाबालिक बच्चा को बिजली के खंभा में बांधकर पीटा। घटना ढाका एसडीओ आवास के ठीक सामने गेट के समीप का बताया जा रहा है। गार्ड के द्वारा नाबालिक बच्चा के खंभे में बांधकर पिटाई का विडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हलाकि सूचना मिलते ही एसडीओ गेट पर पहुच गार्ड से बच्चा को मुक्त कराया गया। लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रौल हो रहा है। लोग यह कहते नही थक रहे कि गार्ड का हनक कितना है कि नियम को ताक पर रखकर नाबालिक बच्चा को बिधुत पोल में बांधकर पिटाई करने लगा। वह भी एसडीओ आवास के ठीक सामने। ऐसे गार्ड पर लोग करवाई की मांग कर रहे है।

मामला सिकरहना एसडीओ आवास के सामने का बताया जा रहा है। मोतिहारी के ढाका एसडीओ आवास के गेट के समीप एक नाबालिक बच्चे के बिधुत पोल में बांधकर पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वाइरल वीडियो में बताया जा रहा है कि एसडीओ के गार्ड के द्वारा चोरी के आरोप में एक नाबालिक बच्चा को पोल में बांधकर डंडा से पिटाई किया जा रहा है। बच्चा रो-रो कर अपने को निर्दोष बता रहा है.

इसी दौरान आवास के सामने ही किसी ने बच्चे की खम्भे में बांधकर पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हलाकि बच्चे की बांधकर पिटाई की सूचना मिलते ही एसडीओ तुरन्त पहुचकर गार्ड को फटकार लगाकर बच्चा को छुड़वा लिया। लेकिन सोशल मीडिया पर गार्ड की हनक का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिला में भी वाइरल वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। वाइरल वीडियो पर लोग यह भी कहते है कि साहब के आवास पर लगाये गए सीसीटीवी फुटेज की जांच किया जाय तो गार्ड की हनक की पूरी पोल खुल जाएगी ।