#MNN@24X7 मधुबनी 22 दिसंबर, सदर अस्पताल, मधुबनी में क्रिसमस का आयोजन किया गया, जिसमें मुदित पाठक और रितिका सिंह सैंटा क्लॉज की ड्रेस में पूरे अस्पताल में घूम कर ‘पैड मैन’ मुदित पाठक और ‘पैड वुमन’ रितिका सिंह ने लेबर रूम, नवजात इकाई, महिला वार्ड, और अन्य वार्ड्स और विभागों में सभी महिला लाभार्थियों को सैनिटरी पैड वितरित किया।

सभी विभागों की स्टाफ नर्सेस ने सैनिटरी पैड के सही उपयोग के बारे में सलाह दी. इस आयोजन में कुल 500 से अधिक सैनिटरी पैड वितरित किए गए और 1000 से अधिक लोगों को सैनिटरी पैड के उपयोग के बारे में प्रेरित और सूचित किया गया। मधुबनी के ‘पैड मैन’ और ‘पैड वुमन’ की इस पहल की पीछे उनका उद्देश्य है कि वे मधुबनी की सभी महिलाओं और किशोरियों को सैनिटरी पैड प्रदान करें जो इस्तेमाल नहीं कर रही हैं।

जरुरतमंद लोगों को कुछ उपयोगी देने के रूप में क्रिसमस का जश्न मनाना वे यह कर रहे हैं। सदर अस्पताल में इस क्रियाकलाप में लेबर रूम के स्टाफ इनचार्ज मधुरी कुमारी और एसएनसीयू के स्टाफ इनचार्ज ममता कुमारी सहित 20 सदस्यों ने भाग लिया, जो सक्रिय रूप से गतिविधि में भाग लेते हुए, समर्थन प्रदान करते हुए और सलाह देते हुए।