#MNN@24X7 समस्तीपुर जिला के सरायरंजन थाना अंतर्गत शिव स्पेशल दुध दही लस्सी एवं विभिन्न उत्पादन के अवैध को लेकर सरायरंजन थाना को आवेदन दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सरायरंजन थाना अंतर्गत जितवारपुर कुम्हिरा वार्ड 03 निवासी राकेश कुमार ने शिव स्पेशल कम्पनी पर आरोप लगाते हुए लिखित आवेदन दिया है। राकेश कुमार ने दिनांक 06/05/23 को शाम लगभग छ बजे अपने नजदीकी लालू चौक,सुरज जेनरल स्टोर से सात लस्सी खरीदी और उसमें से एक लस्सी दुकान पर ही पीने लगे। स्वाद में अंतर लगने पर उन्होंने उस लस्सी पर उत्पादन तिथि एवं एक्सपायरी डेट देखा। पंरतु उस पर कहीं यह लिखा हुआ नहीं मिला। उन्होंने वहीं से कम्पनी के कस्टमर केयर के नम्बर पर फोन मिलाया। जहां से उन्हें संतोष जनक जबाब नही मिला।

यह सब देखने के बाद कल दिनांक 07/05/023 को सुबह सात बजे बाकी के छः लस्सी के साथ वो सरायरंजन थाना पर लिखित आवेदन के साथ एवं थाना प्रभारी को आवेदन के साथ लस्सी साक्ष्य के रूप में देते हुए उचित कानून करने का आग्रह किया। इस पुरे मामले को देखते हुए सरायरंजन थाना अध्यक्ष ने जांच के उपरांत उचित और विधिसम्मत कारबाई करने का आश्वासन भी दिया।