मोतिहारी। पूर्वी चंपारण जिला के जितना थाना क्षेत्र के झाझड़ा में घर से मजदूरी करने के लिए घर से निकली महिला का शव पुआल से ढंका हुआ मिला है. मृतक महिला धान काटने के लिए गुरुवार को घर से निकली थी. खेत में ही धान का बोझा के पास पुआल से ढंक कर महिला का शव रखा हुआ था. खेत से ट्रैक्टर चालक और अन्य मजदूर लापता हो गए हैं.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. मृतका की पहचान झझड़ा गांव निवासी गुड़िया कुमारी के रूप में हुई है. पति का नाम मनोज साह है. मृतका के देवर ने बताया कि गुड़िया कुमारी प्रति दिन धान काटने के लिए जाती थी. दोपहर में खाना खाने वह घर पर आती थी. गुरुवार को भी वह धान काटने निकली थी पर दोपहर में खाना खाने घर नहीं आई तो घरवालों ने समझा कि काम ज्यादा होने की वजह से घर नहीं आई है. जब देर शाम तक घर नहीं पहुंची तो मामले की सूचना जितना थाना को देकर उसकी खोजबीन शुरू की गई.

इसी क्रम में जब झझड़ा एक गांव के खेत में एक जगह धान का बोझा जमा था और वहीं पर ट्रैक्टर-थ्रेसर लगा हुआ था. जहां पर पुआल से ढका हुआ शव रखा था. मृतका के देवर ने बताया कि जो महिलाएं उसके साथ काम करने जाती थी, वह भी गायब है. ट्रैक्टर-थ्रेसर को छोड़कर चालक फरार है.