#MNN@24X7 मोतिहारी, जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर के निर्देश पर शनिवार को जन सुराज के ज़िला मुख्यालय में जिला कार्यवाहक समिति की बैठक आयोजित की गई। जिसमें जन सुराज की सोच को गांव -गांव तक पहुंचाने का संकल्प दोहराया गया। इस अवसर पर नये पदाधिकारियों को सम्मानित भी किया गया।

उक्त जानकारी मुख्य प्रवक्ता संजय कुमार ठाकुर ने प्रेस वार्ता के माध्यम से दी। उन्होंने बताया कि प्रशांत किशोर की पदयात्रा नौ जिलों से गुजरते हुए फिलहाल सीतामढ़ी जिले में जारी है। जिन जिलों की पदयात्रा पूरी हो गई है वहां संगठन निर्माण और विस्तार का काम जारी है। इसी कड़ी में पूर्वी चंपारण जिले में वार्ड कमिटी, बूथ कमिटी और पंचायत कमिटी बनाने का काम किया जा रहा है। सभी प्रखंड अध्यक्षों एवं प्रखंड कमिटियों को एक माह के भीतर वार्ड कमिटी, बूथ कमिटी एवं पंचायत कमिटी गठित कर जिला कार्यालय के साथ जोड़ने का निर्देश दिया गया। बैठक में सभी नव नियुक्त जिला कमेटी के पदाधिकारियों के साथ- साथ प्रखण्ड कमिटी के पदाधिकारियों के साथ समन्वय स्थापित कर संगठन को मजबूत बनाने में जुट जाने को कहा गया है।

बैठक में प्रखण्डों एवं अनुमणडलों में शीघ्र कार्यालय खोलने का भी निर्णय लिया गया।

बैठक में केसरिया के जन सुराजी एवं पूर्व पंचायत समिति सदस्य विपुल कुंवर के निधन पर दो मिनट का मौन रखकर सभी जन सुराजी साथियों ने श्रद्धांजलि अर्पित की और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। बैठक में चर्चा के दौरान सभी अनुमण्डलों में कमिटी तैयार करने का फैसला लिया गया है तथा प्रखण्डों एवं अनुमण्डलों में शीघ्र कार्यालय खोलने का भी निर्णय लिया गया है। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष वीर प्रसाद महतो ने की जबकि संचालन महासचिव जयमंगल कुशवाहा ने किया।

बैठक को मुख्य प्रवक्ता संजय कुमार ठाकुर, संरक्षक मण्डल के संयोजक राजा राम सिंह कुशवाहा, राय सुन्दर देव शर्मा, सभापति अजय देव, अभियान समिति के संयोजक राणा रंजीत सिंह, उपाध्यक्ष आलोक शर्मा ,जिला महिला अध्यक्ष विभा शर्मा, दिलीप कुमार,कृष्ण चन्द्र प्रसाद उर्फ क्रीम बाबू, मुन्ना सिंह, तारिक अनवर चंपारणी, सलोनी कुमारी, गुलशन बेगम, प्रवक्ता अजय आज़ाद, उपाध्यक्ष अनिल कुशवाहा, विजय कुशवाहा,रुपम मिश्रा, महेश बैठा, जहांगीर आलम, कार्यालय प्रभारी अरुण तिवारी समेत अनेक नेताओं ने संबोधित किया। बैठक में सिकरहना अनुमंडल के मिडिया प्रभारी सह कार्यालय प्रभारी साहेब राज़ को बनाने की घोषणा की गई। धन्यवाद ज्ञापन राजा राम कुशवाहा ने किया।