घायल पंकज को डीएम ने पहुंचवाया डीएमसीएच।

सोनकी के समीप गाड़ी की धक्का से फ़टा था सर।

#MNN@24X7 दरभंगा, 18 मई को गौराबौराम के कोठराम में मुख्यमंत्री बिहार के प्रस्तावित कार्यक्रम के आयोजन की तैयारी का जायजा लेने दरभंगा से कोठराम जाने के क्रम में जिलाधिकारी राजीव रोशन को सोनकी के समीप लगभग 7.45 बजे रात्रि में बहेरी थाना के उज्जैना निवासी चंद्र यादव के पुत्र पंकज यादव सड़क पर बुरी तरह से घायल पड़ा हुआ मिला।
     
मौके पर उपस्थित भीड़ ने बताया गया कि बाइक सवार पंकज कुमार यादव को किसी तेज रफ्तार गाड़ी ने धक्का मार दिया जिससे वह गिर गया और उसका सर बुरी तरह से फट गया।
      
जिलाधिकारी ने स्वयं सड़क पर खड़े होकर दरभंगा की ओर जानेवाले वाहन को रुकवाया और अपने निजी सुरक्षा गार्ड बमबम के साथ घायल पंकज कुमार यादव को डीएमसीएच के लिए रवाना किया। विशेष कार्य पदाधिकारी सत्यम सहाय, जो जिलाधिकारी के साथ भेजें कोठराम जा रहे थे, को डीएमसीएच से संपर्क कर घायल पंकज कुमार यादव के डीएमसीएच पहुंचते ही इलाज प्रारंभ करने की सूचना देने का निर्देश दिया।
     
बमबम यादव के साथ पंकज कुमार यादव के डीएमसीएच पहुंचते ही सर्जरी डिपार्टमेंट के चिकित्सक सह सहायक प्रोफ़ेसर डॉक्टर शिवानंद द्वारा इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कर तुरंत इलाज प्रारंभ कर दिया गया।
  
पंकज कुमार यादव अब खतरे से बाहर हैं और सुरक्षित हैं। जिलाधिकारी के इस पुनीत कार्य की चारो ओर भूरी भूरी प्रशंसा हो रही है।