केदार बाबु के निधन से रिक्त हुए एमएलसी पद के लिए पूर्वी चंपारण जिला करेगी सशक्त दाबेदारी: जिला सचिव।

पूर्वी चंपारण। सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से एमएलसी (सदस्य, विधान पार्षद) केदार नाथ पांडेय के निधन के बाद रिक्त हुए सीट से नवल किशोर सिंह चुनाव लड़ेंगे। यह घोषणा पूर्वी चंपारण के बीएसटीए के जिला सचिव बुन्नी लाल ठाकुर ने किया है। श्री सिंह फिलवक्त माध्यमिक शिक्षक संघ, पूर्वी चंपारण के जिलाध्यक्ष हैं और उनकी पैठ पश्चिमी चंपारण, छपरा समेत अन्य भी संबंधित जिलों के सभी श्रेणी के शिक्षकों में है।

आज, बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ जिला शाखा पूर्वी चंपारण का मोतिहारी स्थित संघ भवन के सभागार में प्रखंड स्तर से लेकर जिला स्तर तक के इकाइयों का एक विस्तारित बैठक आयोजित की गई। संगठन में दैनिक कार्यक्रम एवं शैक्षणिक गतिविधियों में शिक्षक के सामने आ रही कठिनाइयों के निराकरण तथा इससे संबंधित अन्य मुद्दों पर विचार विमर्श किया गया।

सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि जिला अध्यक्ष एवम सचिव सक्षम अधिकारी से संपर्क स्थापित कर समस्याओं का निराकरण कराएंगे।तत्पश्चात सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र में स्व.केदार नाथ पाण्डेय के निधन के उपरांत हुई रिक्ति पर चर्चा की गई तथा निर्णय लिया गया कि जिला माध्यमिक शिक्षक संघ पूर्वी चंपारण अनिवार्य रूप से अपना उम्मीदवार घोषित करेगा। उपस्थित सभी सदस्यों के द्वारा जिला अध्यक्ष नवल किशोर सिंह का नाम सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के प्रत्याशी के रूप में प्रस्तावित किया गया। जिसका समर्थन उपस्थित सभी सदस्यों ने ध्वनिमत से किया।

बैठक के अंत मे धन्यवाद ज्ञापन जिला उपाध्यक्ष नजीउल्लाह खान के द्वारा किया गया एवम सभा की कार्यवाही की समाप्ति की घोषणा की गई। बैठक की जानकारी बुन्निलाल ठाकुर, सचिव, बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ, जिला शाखा पूर्वी चंपारण के द्वारा उपलब्ध कराई गई हैं।