#MNN@24X7 नवादा, जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के चंद्रशेखर नगर में मंगलवार( 24 अक्टूबर) को बेटी की विदाई के बाद पिता की पीट-पीट कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की. मृतक की पहचान बेलारू गांव निवासी इतवारी मांझी के 48 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र मांझी के रूप में हुई है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी गई है. छापामारी जारी हैं।

पिता और अगुआ के बीच हुई बहस।

मृतक पिता धर्मेंद्र का पुत्र नंदू मांझी ने बताया कि घर में बहन खुशबू कुमारी का सेकेंड मैरिज कार्यक्रम चल रहा था. अगुआ बने विनोद मांझी रात में ही बहन की विदाई कराना चाहता था. मेरे पिता बोले कि सुबह में बेटी की विदाई कर देंगे. इसी को लेकर विवाद हो गया. उस समय तो मामला किसी तरह से शांत कर दिया गया और फिर सुबह में मेरी बहन की विदाई हो गई.

लाठी डंडे से हमला कर की हत्या।

पुत्र नंदू मांझी ने बताया कि मेरे पिता विदाई के बाद अपने रिश्तेदार को छोड़ने के लिए चंद्रशेखर नगर जा रहे थे. तभी अगुआ विनोद मांझी मेरे पिता के साथ गाली गलौज करते हुए लाठी डंडे से हमला कर दिया. जिससे उनकी मौत हो गई. 4 से 5 की संख्या में आए लोगों ने मेरे पिता के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है. जैसे ही घटना की जानकारी मिली तो हमलोगों ने अपने पिता को उठाकर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

जांच में जुटी पुलिस।

इस पूरे मामले में प्रभारी मोहन कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर शव को बरामद कर लिया गया है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. लिखित आवेदन के आधार पर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.