#MNN@24X7 दरभंगा बिरौल थाना क्षेत्र के उसरी पंचायत के अरगा गांव में परिवारिक कलह में एक पति ने अपने पत्नी को कुदाल से काटकर हत्या कर दी। जिसके बाद पति ने उसी कमरे में कपड़े का फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। जब इस बात की जानकारी आसपास के लोगो को लगी तो ग्रामीणों ने इसकी सूचना बिरौल थाना को दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर एफएसएल की टीम को सूचना देते हुए मामले की जांच में जुट गई।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि 55 वर्षीय कुसुम लाल मंडल अपनी पत्नी 50 वर्षीय पत्नी विमला देवी के साथ अगरा स्थित अपने आवास पर रहते थे। कुछ दिन पहले कुसुम लाल मंडल को पेरेलिसिस का अटैक आया था। जिसके बाद उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहती थी। आज किसी बात को लेकर पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। जिसपर कुसुम लाल मंडल ने कुदाल से वार कर पत्नी की हत्या कर दी। जिसके बाद वह खुद फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया।

इस संबंध में बिरौल के डीएसपी मनीषचंद्र चौधरी ने कहा कि बिरौल के अरगा गांव में कुसुम लाल मंडल नाम के व्यक्ति ने कुदाल से काटकर पहले अपने पत्नी की हत्या कर दी है। उसके बाद वो खुद अपने ही घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस मामले एफएसएल की को मुजफ्फरपुर से बुलाया गया है। फिलहाल गाँव के लोगो ने बताया कि कुसुम लाल मंडल कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। वो काफी डिप्रेस्ड दिख रहे थे। एफएसएल की जांच रिपोर्ट आने पर ही स्थिति कुछ स्पस्ट हो पाएगी।

बताते चले कि मृतक कुसुम लाल मंडल के दो पुत्र है। बड़ा बेटा धर्मेंद्र कुमार सीतामढ़ी में बिहार पुलिस के कांस्टेबल के पोस्ट पर कार्यरत है। तथा छोटा बेटा रविन्द्र कुमार समस्तीपुर में रहकर पढ़ाई करता है। वही सूचना मिलने के बाद बड़ा और छोटा बेटा दोनों घर पहुँच चुके है। वही दरभंगा पुलिस ने इस मामले के सफल उद्भेदन के लिए FSL मुजफ्फरपुर को सूचना दिया गया है।