#MNN@24X7 दरभंगा ,र्स्थानीय पब्लिक स्कूल, लालबाग के तत्वावधान में वार्षिक पुरस्कार वितरण सह सत्र समापन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के निदेशक राहुल मिश्रा मुख्य अतिथि थे। उन्होंने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि पुरस्कार हर एक प्रतियोगी को आंदोलित करता है चाहे वह इसे प्राप्त कर सका हो या किसी कारणवश वंचित रह गया हो। उन्होंने आगे कहा कि पब्लिक स्कूल, लालबाग, बच्चे के सर्वांगीण विकास के लिए सतत परिश्रम कर रहा है और हमारा उद्देश्य इसे और विस्तारित करना है।

श्री मिश्रा ने खासतौर पर विभिन्न विषयों के ओलंपियाड में अव्वल आए छात्रों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि आप भविष्य के भाभा और रमण बनने की तरफ अग्रसर हों। गणित ओलंपियाड में मारिया फातमा,अभिषेक,प्रिंस,अनिल, इकरा नूर,कुमार आर्यन अव्वल रहे । विज्ञान में आशीष,स्वराज,मौसम,नंदिनी, शौर्य ,श्रुति,कुमार आर्यन ने अपने वर्गो में प्रथम स्थान प्राप्त किया। सामाजिक विज्ञान ओलंपियाड में कोमल,मौसम, हिमांशु,रिमझिम,आंचल, अव्वल रहे।

फूलदान प्रतियोगिता में अंशिका ,सुरभि, निशा, राजीव, गरिमा, स्वराज, देवांश, मानसी, निष्ठा,सोनाक्षी ,ज्योति सृष्टि, प्रकृति, प्रियंका , माही, परिशा ,रघुवीर, सत्यम , नियति, जया, रिशिका ,राजीव ,सुषमा, सिद्धि ,कृतिका आदि को प्रथम पुरस्कार से नवाजा गया।

फायरलेस कुकिंग में अंकिता, फातिमा,अखिलेश ,सबरीन, अमन , सिरनाल, हितांशु , आरूषि, श्रेया , मृत्युंजय , आएशा, फरग, स्वाति , देव, अमित, देवीना, युसूफ, मान्या ,अनुष्का और शिवानी प्रथम पुरस्कार पाने में सफल रहे।

कार्यक्रम के शुरू में प्राचार्य डॉ यूके सिंह ने आए अतिथियों के सम्मान में अपना संबोधन प्रस्तुत किया। उन्होंने अगले सत्र में अकादमी और आंतरिक सह पाठयक्रम गतिविधियों पर और मजबूती से काम करने की प्रतिबद्धता दोहराई।

विद्यालय के निदेशक श्री मिश्रा ने विभिन्न विभिन्न क्षेत्रों में कार्यक्रम को अंजाम देने वाले संयोजक मसलन दीपक कुमार यादव,संगीत कुमार,प्रतिभा, कैलाश शर्मा एवं अर्चना झा के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने प्राचार्य डॉ0 यू0 के0, सिंह को और प्रतिबद्धता के साथ विद्यालय के अकादमिक एवं अतिरिक्त सह पाठ्यक्रम को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया। कार्यक्रम के अंत में विधालय के छाया सौम्या ने स्कूली झंडा प्राचार्य डॉ0 यू0 के0 सिंह को सौंप दिया और इसके साथ ही प्राचार्य ने सत्र समाप्ति की घोषणा कर दी।

कार्यक्रम का संचालन प्रभाष मिश्रा ने तथा संयोजन प्रतिभा , संगीत, अर्चना, एवम दीपक ने संयुक्त रूप से किया।