#MNN@24X7 दरभंगा के टावर चौक पर महागठबंधन के विभिन्न दलों यथा राजद, भाकपा माले, कांग्रेस, जेडीयू तथा अन्य वामपंथी दलों द्वारा आज देश के नामचीन पहलवानों के आंदोलन के समर्थन में तथा भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष और भाजपा सांसद ब्रज भूषण शरण सिंह को अविलंब गिरफ्तार करने को लेकर विरोध प्रदर्शन तथा कैंडल मार्च का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर उन्होंने बताया कि देश के चैंपियन पहलवान दिल्ली के जंतर मंतर पर पिछले लगभग दो महीने से उनके साथ हुए यौन उत्पीड़न के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं। देश की महिला पहलवान लगातार चीख चीख कर कह रही हैं कि भाजपा सांसद ब्रज भूषण शरण सिंह ने उनके साथ यौन उत्पीड़न किया है। लेकिन इसके बावजूद भी उनके खिलाफ कोई कारवाई नहीं हो रही है। उल्टे उनके आंदोलन को कुचलने के लिए केंद्र की मोदी सरकार और दिल्ली पुलिस पहलवानों को सड़क पर घसीटती है और आरोपी को संरक्षण मुहैया करा रही है।

महागठबंधन के सहयोगी दल भाकपा माले के दरभंगा जिला सचिव कॉमरेड बैद्यनाथ यादव ने कहा कि यह शर्म की बात है कि लगातार देश की बेटी और मेडल लाने वाली महिला पहलवान मोदी सरकार से लगातार गुहार लगा रही हैं कि उन्हें न्याय दिया जाए; किंतु बेशर्म भाजपा न तो उसे अपने दल से निकाल रही है और न ही यह केंद्र की मोदी सरकार उसे गिरफ्तार कर रही है। इसलिए हम यहां आज दरभंगा के टावर चौक पर स्थानीय लोगों के साथ देश की महिला पहलवानों को न्याय दिलाने के लिए एकजुट हुए हैं तथा इस बेशर्म सरकार से यह मांग करते हैं कि आरोपी माफिया ब्रज भूषण शरण सिंह को अविलंब गिरफ्तार किया जाए।

इस विरोध प्रदर्शन का संचालय AISA नेता कॉमरेड मयंक ने किया। इसके साथ ही इस प्रदर्शन में राजद के जिला अध्यक्ष उदय शंकर यादव, महानगर अध्यक्ष रामाशंकर सहनी, अमरेश कुमार अमर, रंजीत कुमार यादव और बुल्लू यादव, रवि मेहतर, सुशील कुमार यादव, राजा पासवान, नारद यादव और हनुमान ठाकुर तथा भाकपा माले के महानगर कार्यकारी सचिव कॉ. विनोद, रंजन सिंह, धनराज शाह, कौसर खातून, इंसाफ मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष नियाज़ अहमद, aisa नेता प्रिंस कुमार, ओनम कुमारी आदि शामिल थे।