#MNN@24X7 दरभंगा केवटी थाना छेत्र के हनुमाननगर मंदिर के स्थित किराना के दुकान के बाहर अज्ञात अपराधीयो जमोल यादव नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी ।घटना शाम 5 :30 बजे की है। अपराधियों ने तीन गोली मारकर घायल कर दिया जिसके बाद आनन-फानन में उठाकर डीएमसीएच में भर्ती करवाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि कमतौल थाना क्षेत्र के दूधिया गांव निवासी स्वर्गीय गुदरी यादव के पुत्र जमोल कुमार यादव 42 वर्ष अपने घर से बाइक से शाम 5 बजे अकेले निकला था । मृतक जमोल यादव केवटी थाना क्षेत्र के हनुमान नगर मंदिर के समीप किराना दुकान के पास बैठा था।उसी समय अज्ञात एक बाइक पर तीन अपराधी पहुचा ।जिसमे से एक अपराधी उसे बुलाया और उसके माथे में चार गोली मार दी ।घटना के बाद लोगो ने अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की ।लेकिन बाइक सवार तीनो बदमाश फरार हो गया।

मृतक के भतीजा कृष्ण कुमार यादव ने बताया कि पूर्व से मेरे दियाद दूधिया निवासी कैलाश यादव एबम बिपिन यादव से दो साल पहले झगड़ा हुआ था। जिसमें विवाद बढ़ता चला गया ।बताया जा रहा है जिस संबंध में पूर्व से भी केवटी थाना में एफ आई आर दर्ज किया गया था ! परिजनों की मानें तो कहना है कि जमोल यादव ने पूर्व में भी एक गोली चलाई गई थी जिसमें वह बाल-बाल बच गए थे!

जमोल यादव के बड़े भाई का कहना है कि एफ आई आर दर्ज होने के बाद भी किसी आरोपी पर कोई कार्यवाही नहीं हुई जिसके कई महीने बाद पुनः जमोल यादव पर अपराधियों ने 3 राउंड गोली चला कर जान लेने की कोशिश किया और सफल भी रहे !