#MNN@24X7 प्रयागराज। बहुजन समाज पार्टी के विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल उर्फ कृष्ण कुमार और उनके गनर संदीप निषाद हत्याकांड में प्रयागराज पुलिस पूरी तरह से कार्रवाई के मूड में है।पूर्व सांसद माफिया अतीक अहमद के करीबी सफदर अली के घर पर प्रयागराज विकास प्राधिकरण का गुरुवार को बुलडोजर चला है।

सफदर पर आरोप है कि हथियार सप्लायर है।सफदर अतीक के गिरोह को हथियार सप्लाई करता था।सफदर के घर पर नोटिस चस्पा कर घर खाली कराया गया था। वहीं सफदर का कहना है कि उसका अतीक से कोई लेना-देना नहीं है और ना ही कभी उसने कोई हथियार अतीक अहमद या उनके गुर्गों को सप्लाई किया है।

सफदर का कहना है कि यह घर उसके बेटे के नाम पर है और अभी उसको पता चला है कि उसका घर गिराया जा रहा है।उसकी अपनी गन की दुकान है, लेकिन कभी कोई हथियार सप्लाई नहीं किया है। वहीं सफदर के बेटे सय्यद फजल अब्बास का कहना है कि यह घर उसके नाम पर है।घर को खाली करने के लिए आधा घंटा का समय दिया गया है।उसके पिता का किसी गन सप्लाई से लेना देना नहीं है।

बता दें कि शुक्रवार की शाम धूमनगंज थाने से लगभग 200 मीटर की दूरी पर उमेश पाल उर्फ कृष्ण कुमार पर हुए जानलेवा हमले में उनके साथ ही सुरक्षाकर्मी संदीप निषाद की एसआरएन अस्पताल में मौत हो गई थी। वहीं दूसरे सुरक्षाकर्मी राघवेंद्र सिंह को अच्छे इलाज के लिए रविवार को एसआरएन अस्पताल से लखनऊ एसजीपीजीआई भेजा गया था। कल बुधवार राघवेन्द्र सिंह की भी मौत हो गई।पूर्व सांसद माफिया अतीक अहमद अपनी सुरक्षा के लिए बुधवार को सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया।अतीक ने दावा किया कि उसे और उसके परिवार को उमेश पाल हत्याकांड में आरोपियों के रूप में गलत तरीके से शामिल किया गया है और उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा उसे फर्जी मुठभेड़ में मारा जा सकता है।

(सौ स्वराज सवेरा)