#MNN@24X7 जमशेदपुर : बिहार नवादा जिला एहियापुर गांव निवासी 29 वर्षीय ऑडिटर पंकज कुमार ने देर रात्रि जुगसलाई थाना अंतर्गत नीलकंठ होटल में फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। वहीं शुक्रवार की सुबह परिजन जब किसी तरह खोजते हुए होटल में पहुंचे तो देखा कि उसका शव फंदे पर लटका हुआ है।

इस दौरान परिजन उसे फंदे से उतारकर टीएमएच ले गए। जहां डॉक्टरों ने जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। मामले में मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि पंकज एक सप्ताह पूर्व घर से जमशेदपुर में ऑडिट करने के सिलसिले में जाने की बात का कर निकला था। वहीं बुधवार की रात्रि परिजनों से उसकी अंतिम बार बातचीत हुई थी। जिसके बाद से उसका मोबाइल स्वीच ऑफ बता रहा था।

परिजनों का कहना है कि रांची स्थित रातु पुलिस ने फोन कर बताया था कि वह हादसे का शिकार हो गया है। साथ ही उसकी कार भी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। जिसके बाद परिजन गुरुवार की शाम रांची पहुंचे। जबकि मोबाइल चालू होने पर लोकेशन लेकर जुगसलाई स्थित नीलकंठ होटल पहुंचे। मृतक के पिता उमेश कुमार ने बताया कि वे बेटे के शव को पोस्टमार्टम के बाद नवादा लेकर जाएंगे। साथ ही परिजनों को यह बात समझ नहीं आ रही है कि आखिर जब रांची में उसकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई तो फिर वह जुगसलाई नीलकंठ होटल तक कैसे पहुंचा।

फिलहाल पुलिस जांच के क्रम होटल के कमरे को खंगालने के साथ-साथ सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को भी खंगाल रही है।