बास-आवास स्वास्थ्य शिक्षा एवं बिजली समस्याओं पर प्रकाश डाला गया और विधुत विभाग के लापरवाही जर्जर तार के कारण हो रहे मौत व SDO हटाने की मांग को लेकर 25 सितंबर को बिजली कार्यालय पर प्रदर्शन करेगी भाकपा-माले।

जनविरोधी व संविधान विरोधी मोदी सरकार को 2024 के चुनाव में उखाड़ फेकने का आवाह्न।-भूषण सिंह।

#MNN@24X7 जयनगर, भाकपा माले देवधा लोकल कमिटी की सम्मेलन देवधा मध्य के भगवती चौक पर कामरेड रशीद अंसारी के अध्यक्षता में आयोजित किया गया।

सम्मेलन में पुराने कार्यो कि रिपोर्ट पेश किया गया और सर्वसम्मति से दस सदस्यीय कमिटी की गठन किया गया और पूनः रशीद अंसारी को लोकल कमिटी की सचिव पद पर चूना गया।

आयोजित सभा को संबोधित करते हुए प्रखंड सचिव भूषण सिंह ने कहा कि ग्रामीण व शहरी गरीबों के विच बास-आवास स्वास्थ्य शिक्षा की समस्या से घिरा हुआ है तो दुसरी ओर भाकपा-माले के द्वारा संबंधित विभागों के लापरवाही के खिलाफ लगातार आंदोलन चलाने के बावजूद अधिकारियों लोग जनविरोधी और कर्तव्यहीन हो चुका है, जिसके कारण पर्चाधारी- भूमिहिन परीवार न्याय के लिए दर दर भटक रहे है और के के पाठक के अभियान से सरकारी विद्यालयों में हद तक सुधार हुआ है तो दुसरी ओर प्राईवेट स्कूलों का हाल बदहाल है। वहीं हाल बिजली विभाग का है विधुत आपूर्ति नियमित नहीं देने से देवधा सहित ग्रामीण क्षेत्रों के कई गांवों और शहरी क्षेत्रों में भी विधुत आपूर्ति में अनियमितता के साथ साथ शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में कई महीनों से मिटर रीडिंग नही कराने विना स्मार्ट व्यवस्था के स्मार्ट मिटर संवेदक के द्वारा जबरन लगाया जा रहा है और बिजली मिस्त्री की संख्याएं मे कमी रहने के कारण विधुत आपूर्ति में और उपभोक्ताओं के समस्याएं मे जटिलता देखा जा रहा है। साथ ही जर्जर तार के कारण लगातार कई लोगों की मौत हो रही है तो दुसरी ओर सहायक अभियंता के द्वारा अपने कार्यो लापरवाही तथा मोबाइल फोन रिसीव नहीं करने और दलालों के बदौलत विभाग को संचालित करने की भी शिकायते है जो दुर्भाग्यपूर्ण है इसे देखते हुए सहायक अभियंता बरूण कुमार को विधुत विभाग से हटाने और विधुत आपूर्ति की व्यवस्था में सुधार लाने को लेकर 25 सितंबर को कार्यपालक अभियंता विद्युत विभाग जयनगर के कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया जाएगा।

सम्मेलन में रशीद अंसारी के अलावे नजाम मुमताज तैयब अंसारी याक़ूब मुस्तफा तस्लीम ईसा अबुल विजय गुप्ता ने संबोधित किया।