देश और जनता को देशी-विदेशी अरबों रुपये की कर्ज मे डुबाया मोदी सरकार–फूलबाबू सिंह

जन विश्वास रैली में हजारों लोग शामिल होंगे-गन्गा प्रसाद पासवान

#MNN@24X7 उजियारपुर, भाकपा माले राज्यव्यापी सम्विधान और लोकतंत्र बचाओ अभियान के तहत ” बिहार की जनता लङेगी-तानाशाही हारेगा ” जन सम्वाद यात्रा के आज दूसरे दिन मथुरा पुर चाँदचौर के यादव चौक, लालू चौक, जट्टाडीह चौक, राम नगर हाट, मन्गल चौक, वाजितपुर शन्कर चौक, सातन पुर चौक पर पप्पू यादव की अध्यक्षता में सभा आयोजित किया।

सभा को सम्बोधित करते हुए जिला स्थाई समिति सदस्य महावीर पोद्दार ने कहा कि भाजपा झूठ, लूट, नफरत, हिंसा और बर्बरता के एजेण्डे के साथ देश और बिहार को तबाह और बर्बाद करने पर आमादा है। रेलवे, हवाई अड्डा, बैंक, एल आई सी, कल कारखाने को बेचने वाली बेशर्मी से विकास की बात करने लगी है। उन्होंने कहा कि स्थानीय सान्सद नित्यानंद राय ने एक भी लोगों को तो रोजगार नहीं दिया लेकिन लोन लेने और कर्जदार बन जाने के लिए प्रेरित करता है।

सभा को संबोधित करते हुए जिला स्थाई समिति सदस्य फूलबाबू सिंह ने कहा कि इलेक्ट्राल बान्ड के माध्यम से भाजपा ने 5271 हजार करोड़ देशी एवं विदेशी पूँजीपतियों से अवैध चुनावी चन्दा लेकर पिछला लोकसभा चुनाव लङा था जिसका जांच सर्वोच्च न्यायालय द्वारा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार अब तक के सबसे बड़ा महा घोटाला में फस चुकी है।

प्रखंड सचिव गंगा प्रसाद पासवान ने अपने सम्बोधन में हजारों लोगों को पटना “जन विश्वास रैली ” में 03 मार्च को शामिल होने का अपील किया।

सभा को प्रखंड कमिटी सदस्य मो फरमान, राज कुमार कुलकर्णी, अमरजीत पाल, मन्जय महतो, राम बलि सिंह, राज कुमार चौरसिया, नवीन कुमार सिंह, मो सकूर, रोहित कुमार, सहित अन्य लोगों ने सम्बोधित किया।