जमुई में बालू माफिया ने की दारोगा की हत्या : दारोगा की जो हुई है वह दिखाता है कि जबसे महागठबंधन की सरकार बनी है लाॅ एंड ऑर्डर बिगड़ता ही जा रहा : प्रशांत किशोर।

#MNN@24X7 पटना जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में पिछले छह महीने में जो लोगों के अंदर डर था इस महागठबंधन की सरकार को लेकर वो कहीं न कहीं चरितार्थ और बदतर होता दिख रहा है। अभी जो दारोगा की हत्या हो गई थी ये उसका उदाहरण है। हाल ही में जब हम लोगों ने जोड़ा था तो पता चला कि इस साल 18 मुखिया लोगों की हत्या हुई है और करीब-करीब 7 चुने गए सरपंच मारे गए हैं। बाकी मारपीट डकैती, अपहरण जैसी आपराधिक घटनाओं का तो हिसाब ही नहीं है।

महागठबंधन की सरकार बनने के साथ ही लोगों के अंदर लाॅ एंड ऑर्डर बिगड़ने को लेकर था डर : प्रशांत किशोर।

जन संवाद के दौरान प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि बिहार में कुछ और चर्चा हो न हो लाॅ एंड ऑर्डर की चर्चा जरूर होती है। जब मैंने पदयात्रा शुरू की थी तब महागठबंधन की सरकार बनी थी। बिहार में उस समय लोग दबी जुबान से आशंका जाहिर कर रहे थे कि महागठबंधन की सरकार बनी है, तो शायद लाॅ एंड ऑर्डर बिगड़ जाए। इसको लेकर लोगों के अंदर डर भी था। पदयात्रा करके जब मैं फरवरी मार्च में सिवान पहुंचा तो उसके बाद से रोजाना कोई न कोई आदमी मुझे लाॅ एंड ऑर्डर के बारे में बताता है।