#MNN@24X7 लखनऊ। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। सीएम शिंदे ने राम नगरी अयोध्या जाने के मकसद के बारे में लखनऊ पहुंचने के बाद कहा कि उनका दौरा सियासी मकसद के लिए नहीं है। सीएम शिंदे ने सीएम योगी और मंत्रियों का आभार भी प्रकट किया।

सियासत करने नहीं, भगवान का आशीर्वाद लेने आए।

बता दें कि कि सीएम एकनाथ शिंदे के साथ शिवसेना के विधायक और सांसद भी राम नगरी अयोध्या पहुंचेंगे।कहा कि सीएम बनने के बाद पहली बार वे अयोध्या भगवान राम का आशीर्वाद लेने जा रहे हैं।

स्वागत के लिए सीएम योगी का जताया आभार।

राम नगरी अयोध्या दौरे के बारे में सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा कि मैं सीएम योगी और उनके मंत्रियों को धन्यवाद देना चाहता हूं जो हमारे स्वागत के लिए लखनऊ में मौजूद थे। महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने दौरे पर सियासी अटकलों पर भी बातें की।

सीएम शिंदे रविवार को जाएंगे अयोध्या।

सीएम एकनाथ शिंदे शनिवार को शिवसेना सांसदों और विधायकों के साथ लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचे। सीएम शिंदे ने कहा कि सभी शिवसेना नेताओं के साथ रविवार को वे अयोध्या जाएंगे। सीएम शिंदे ने कहा कि यह कोई राजनीतिक दौरा नहीं, मैं अयोध्या आता रहता हूं, लेकिन पहली बार वे एक मुख्यमंत्री के रूप में अयोध्या जा रहे हैं, क्योंकि पार्टी के सभी नेता भगवान राम से आशीर्वाद लेना चाहते थे।

(सौ स्वराज सवेरा)