#MNN@24X7 पश्चिमी चंपारण। बेतिया मुफस्सिल थाना परिसर मे रखे जब्त वाहनों में अचानक आग लग गई। आग की लपटें निकलते देख अफरा तफरी मच गई। पुलिस अधिकारियों ने आनन-फानन में इसकी सूचना अग्निशमन विभाग को दी। सूचना पर पहुंचे फायर ब्रिगेड की दो वाहनों ने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

अगलगी में आधा दर्जन से अधिक चार पहिया और दो पहिया वाहन जल गए हैं। घटना में लाखो रुपए के संपत्ति के क्षति का अनुमान लगाया जा रहा है। बताया जाता है कि थाना भवन के पीछे बने बैरक के पश्चिम दिशा में जब्त चार पहिया व दो पहिया वाहन रखे गए हैं। थाना परिसर के बगल में लोगों ने पत्ते एकत्रित कर जलाया था। अंदेशा जताया जा रहा है कि हवा के झोंके से जलता पत्ता उड़कर थाना परिसर में आ गया। जिससे वहां रखे वाहनों में आग लग गई। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना फायर बिग्रेड को दी।

सूचना मिलने पर पहुंची फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने काफी मुस्कक्त के बाद आग पे काबू पाया। वही मुफस्सिल थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर ने बताया कि थाने से सटे सिंचाई विभाग का प्रांगण है। वहां की चारदीवारी पहले ही से ध्वस्त है। सिंचाई विभाग के प्रांगण में कचरा और पत्ते जलाया गया था। उसी की आग लपट चारदिवारी के इस तरफ आ गई। जिससे आग लग गई है। करीब आधे दर्जन से अधिक वाहन जले हैं। मामले में जांच कर रिपोर्ट दर्ज किया जायेगा।