विधुत विभाग के लापरवाही के कारण आम लोग हो रहे हैं मौत का शिकार।-भाकपा-माले।

विधुत तार जर्जर तथा अधिक वोल्ट के तार निचे और अव्यवस्थित रहने के कारण कई वार घटी है जान ले वा घटनाएं, जिलाधिकारी मधुबनी से विभाग के अधिकारियों पर आवश्यक कार्रवाई करने की मांग। – भूषण सिंह

#MNN@24X7 जयनगर प्रखंड के अंतर्गत देवधा दक्षिणी पंचायत के उसराही आमा टोला में 28 जुलाई को संध्या में मो0 कयुम मो0 आविद मो0 सलाम मो0 सफीक के द्वारा तजीया बनाने के क्रम में उसराही धमियाँ पट्टी जाने वाली कमला नहर पर पोल में लगे 11 हजार वोल्ट के विधुत का तार बहुत निचे और जर्जर रहने के कारण उक्त चार व्यक्ति को विधुत का जोरदार छटका लगा और वह व्यक्ति घायल हो गए जो स्थानीय ग्रामीण के सहयोग से समय पर उचित उपचार होने से बाल-बाल बच गए।

विधुत विभाग के लापरवाही और स्थानीय प्रशासन के उदासीनता के कारण क्षेत्रों में लगातार विधुत के जर्जर और अव्यवस्थित तार लगने के कारण घटनाएं होती आ रही है, जिसके कारण कई व्यक्तियों का मृत्यु तथा घायल भी होते आया है, विधुत के तार जर्जर होने और निचे लटकने या घटना होने पर विघुत अधिकारियों के मोबाइल फोन पर संपर्क करने पर अधिकारियों के द्वारा मोबाइल रिसीव नहीं करते हैं। जिसका हमारी पार्टी भाकपा माले निन्दा करते हुए जिलाधिकारी मधुबनी से मांग करते हैं कि लापरवाही वरतने वाले विधुत विभाग के सभी अधिकारियों पर कार्रवाई करने और जर्जर तार को अविलम्ब हटाया जाय।