#MNN@24X7 दरभंगा, ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय, दरभंगा के राष्ट्रीय सेवा योजना कोषांग के तत्वावधान में चालू वित्तीय वर्ष (2022-23) में आयोजित किए जाने वाले विशेष शिविर में औपचारिक शिक्षा या नियमित रोजगार में नहीं रहने वाले युवाओं के सर्वेक्षण के सम्बन्ध में वर्चुअल मीटिंग का आयोजन कार्यक्रम समन्वयक डॉ विनोद बैठा की अध्यक्षता में हुआ।

उन्होंने सर्वे सम्बन्धी क्रियाकलापों एवं गतिविधियों में कार्यक्रम पदाधिकारियों तथा स्वयंसेवकों के महती भूमिका पर विस्तार से प्रकाश डालते हुए विभिन्न बातों एवं सावधानियों की ओर सभी कार्यक्रम पदाधिकारियों का ध्यान आकृष्ट किया। इसके रिपोर्टिंग की निर्धारित तिथि 31/03/2022 तक होना है।

कार्यक्रम का संचालन जिला नोडल पदाधिकारी, समस्तीपुर सह एनएसएस के कार्यक्रम पदाधिकारी, जी.एम.आर.डी. कॉलेज, मोहनपुर के डॉ लक्ष्मण यादव ने किया। उक्त विषय पर युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय, नई दिल्ली में आयोजित प्रशिक्षण कार्यशाला से प्रशिक्षण प्राप्त मास्टर ट्रेनर के रूप में डॉ सोनी शर्मा, कार्यक्रम पदाधिकारी, एनएसएस इकाई, मिल्लत कॉलेज, दरभंगा ने विस्तारपूर्वक सर्वे फॉर्मेट के सभी बिंदुओं पर बातें रखीं।

ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के अन्तर्गत विभिन्न महाविद्यालयों के कार्यक्रम पदाधिकारियों ने इस मीटिंग में भाग लिया और विभिन्न मुद्दों पर अपने बातों को रखा। धन्यवाद ज्ञापन आर.बी.एस. कॉलेज, अंदौर, समस्तीपुर के कार्यक्रम पदाधिकारी डॉ ब्रजेश कुशवाहा ने किया।