कुलपति महोदय ने शिक्षक और शिक्षकेत्तर कर्मचारियों का उपस्थिति पंजी, कैश बुक, स्टॉक रजिस्टर, क्रय प्रक्रिया आदि से संबंधित रजिस्टरों का बारीकी से किया निरीक्षण।

#MNN@24X7 लनामिवि दरभंगा, ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के माननीय कुलपति महोदय प्रो. संजय कुमार चौधरी ने वीमेंस कॉलेज, समस्तीपुर का औचक निरीक्षण किया। कुलपति महोदय ने शिक्षक और शिक्षकेत्तर कर्मचारियों का उपस्थिति पंजी का निरीक्षण किया। कैश बुक, स्टॉक रजिस्टर, क्रय प्रक्रिया आदि से संबंधित रजिस्टरों का बारीकी से जांच किया और जरूरी आवश्यक निर्देश दिए। साथ में विश्वविद्यालय के पत्रों का ससमय निष्पादन करने को कहा।

महाविद्यालय में छात्राओं के लिए उपलब्ध पेयजल, शौचालय और साफ सफाई पर हर्ष व्यक्त किया। कुलपति महोदय ने प्रधानाचार्या प्रो. सुनीता सिन्हा से महाविद्यालय में छात्राओं की उपस्थिति और वर्ग संचालन के बारे में जानकारी ली। प्रधानाचार्या प्रो. सिन्हा ने कुलपति महोदय को शॉल व पाग से सम्मानित किया। विदित हो कि कुलपति महोदय शाम 4 बजकर 30 मिनट पर महाविद्यालय कैंपस में निरीक्षण के लिए प्रवेश किए।

मौके पर डा. विजय कुमार गुप्ता, डॉ. रेखा कुमारी, डॉ. सुप्रिया कुमारी, डॉ. कुमारी शबनम, राधा कुमारी, सुषेण कुमार, पिनाक पाणी बोस, अजीत कुमार और अन्य कर्मचारी उपस्थित थे।