#MNN@24X7 दरभंगा, प्राप्त जानकारी के अनुसार, दरभंगा शहर में एक नाबालिग छात्रा के साथ मल्टीसिटी गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि छात्रा के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना दरभंगा, मधुबनी और समस्तीपुर में अंजाम दिया गया है। इस मामले में 20 मई को महिला थाना में तीन आरोपियों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने गंभीरता से मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही आरोपियों के धड़पकड़ के लिए लगातार छापेमारी भी जारी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दरभंगा जिले के नगर थाना क्षेत्र निवासी एक नाबालिग छात्रा के साथ, तीन युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। छात्रा के अनुसार यह घटना दरभंगा, मधुबनी और समस्तीपुर में भी किया गया है। घटना 13 मई की बताई जा रही है। लेकिन इस मामले में 20 मई को महिला थाना में तीन आरोपियों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

पीड़िता का कहना है कि 13 मई को वह नाका नंबर 5 स्थित कोचिंग में अपने क्लास रूम से जब बाहर निकली तो आरडीएक्स राज और प्रियांशु नामक युवक ने उसे नाका नंबर पांच के पास से जबरन अपने बाइक पर बैठा लिया। इसके बाद लहेरियासराय स्थित आरआर पैलेस होटल के कमरा नंबर 204 में लेकर गए,जहां पूर्व से बहादुरपुर थानाक्षेत्र के तरौनी के गनीपुर मोहल्ला निवासी विपुल मौजूद था,ज्ञात हो कि वह उसके साथ पढ़ाई करता था। फिर वह कुछ समझ पाती उसके पहले ही सभी उसके साथ जबरदस्ती करने लगे। उसके बाद बारी-बारी से सभी ने दुष्कर्म किया। फिर कमरे को बाहर से बंद कर सभी चले गए। घटना के बाद रात को विपुल का भाई भी होटल पर आया और उसने दवाब बनाते हुए कहा कि मेरे मुखिया से कहो कि मेरे साथ कोई घटना नही हुई है। लड़की ने डर से उक्त युवक द्वारा दिये गए मोबाइल नंबर पर फोन करके बोली कि वह अपनी मर्जी से यहां आई है।

पीड़िता ने आगे बताया कि उसके बाद बिपुल के भाई ने उसे घर छोड़ देने के बहाने होटल से बाहर निकाला। होटल से बाहर निकलते ही उसे फिर दरभंगा से मधुबनी और फिर समस्तीपुर ले गए। पीड़िता का कहना है कि दरभंगा के बाद समस्तीपुर और मधुबनी में भी उसके साथ उन लोगों ने गलत काम किया। फिर पिस्तौल दिखाकर सादे पेपर पर उससे हिंदी और इंग्लिश में दस्तखत भी करवाए गये।

पीड़िता ने कहा कि समस्तीपुर से वे लोग उसे भागलपुर ले जाने की बात कर रहे थे। इसी बीच उनलोगों ने उसे समस्तीपुर स्टेशन के पास कुछ खाने के बहाने उतारा और फिर वहां खड़े एक स्कोर्पियो में जबरदस्ती बिठा दिया जिसमें चार पांच लोग पहले से मौजूद थे। उनलोगों ने उन्हें दरभंगा लाकर किलाघाट के पास छोड़ दिया।

वहीं इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी बिरजू पासवान ने बताया कि पीड़िता के बयान पर महिला थाना में गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है। इसमें विपुल कुमार, आरडीएक्स राज और प्रियांशु को नामजद आरोपी बनाया गया है। इनलोगों की गिरफ्तारी केलिए छापेमारी की जा रही है। पीड़िता का मेडिकल जांच कराया गया है। होटल संचालक से सीसीटीवी के फुटेज की मांग की गयी है। साथ ही होटल संचालक के भूमिका की भी जांच की जाएगी।