#MNN@24X7 दरभंगा सदर, 15 मई, आज सदर प्रखंड अंतर्गत नैना घाट पंचायत के मझियाम गांव में सीपीआईएम जिला कमेटी सदस्य पूर्व मुखिया प्रमोद सिंह की अध्यक्षता में सीपीआईएम की अगुवाई में ग्रामीणों की ब्रह्म स्थान में एक विशाल आमसभा का आयोजन किया गया! साथ ही पूजा देवी के हत्यारे को अभी तक गिरफ्तारी नहीं होने पर आक्रोश जाहिर की गई।

बैठक में ग्रामीणों ने संकल्प लिया कि जब तक हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं हो जाती है और गीता देवी के परिवार को न्याय नहीं मिलता है तब तक आंदोलन जारी रहेगा। विदित हो कि 11 मई 2023 को को अर्धनग्न अवस्था में पूजा देवी की लाश मिली थी। लाश मिलने के बाद पूजा देवी के परिवार के द्वारा दिए गए बयान के आधार पर सदर थाना कांड संख्या 314/ 2023 हत्या एवं दुष्कर्म से संबंधित कांड संख्या दर्ज की गई। मगर अभी तक दुष्कर्मी एवं हत्यारेकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। 1 सप्ताह के अंदर गिरफ्तारी नहीं होने पर ग्रामीणों ने सीपीआईएम के अगुवाई में एसएसपी कार्यालय के सामने आक्रोश पूर्ण प्रदर्शन करने का निर्णय लिया। सभा में बड़ी संख्या में महिला, पुरुष, युवा उपस्थित थे।

सभा में में प्रस्ताव कर मृतक के परिवार को मुआवजा देने की मांग की गई। इस अवसर पर पूर्व मुखिया प्रमोद कुमार सिंह, कमलेश प्रसादसिंह, राम इकबाल सिंह, संजीव कुमार सिंह, सुपौल दास, घूरन पासवान, लक्ष्मण ठाकुर, अनिल यादव, बैजनाथ प्रसाद सिंह बैजू, हुकुमदेव यादव, प्रयाग पासवान, नरेश दास और मृतक के देवरा इस केस के आवेदक संतोष शर्मा के साथ कई अन्य ग्रामीणों ने भी संबोधित किया।