100 पदों पर नियुक्ति के लिए होगा साक्षात्कार व मिलेगा रोजगार।

अभ्यर्थियों के लिए 18 से 28 वर्ष का आयु है निर्धारित।

#MNN24X7 दरभंगा, 10 मई, सहायक निदेशक, (नियोजन), अवर प्रादेशिक नियोजनालय, दरभंगा द्वारा प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा गया कि श्रम संसाधन विभाग, बिहार सरकार के तत्वावधान में अवर प्रादेशिक नियोजनालय, दरभंगा के माध्यम से जिले के विभिन्न प्रखण्डों के विभिन्न KYP केन्द्रों में अलग-अलग तिथियों को जॉब कैंप का आयोजन किया गया है।

उन्होंने कहा कि 16 मई को मनीगाछी प्रखण्ड के SDC में एवं 17 मई 2023 को बेनीपुर प्रखण्ड के SDC में Aamdhane Pvt. Ltd द्वारा Yazaki India Pvt.Ltd के लिए पूर्वाह्न 11:00 बजे से अपराह्न 03:00 बजे तक जॉब कैम्प का आयोजन किया गया है।
उन्होंने कहा कि उक्त जॉब कैम्प में Assembly & Line Operator के कुल – 100 पदों पर नियुक्ति के लिए साक्षात्कार के बाद रोजगार दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि अभ्यर्थियों की उम्र सीमा 18 से 28 वर्ष निर्धारित किया गया है, जिसमें 10वीं, 12वीं एवं आई.टी.आई. उत्तीर्ण अभ्यर्थियों की बहाली की जाएगी। उन्होंने कहा कि नियोजकों द्वारा अभ्यर्थियों का चयन के उपरान्त प्रतिमाह 11,697/- रुपये सहित अन्य भत्ता दिया जाएगा। नियोजक द्वारा चयनित अभ्यर्थियों को Ahemdabad में रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा।

उन्होंने कहा कि सभी वांछित अभ्यर्थियों उक्त मेला में अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर रोजगार के अवसर का लाभ उठा सकते हैं।

उन्होंने बताया कि उक्त जॉब कैंप में भाग लेने हेतु अभ्यर्थियों के लिए नियोजनालय निबंधन अनिवार्य है। इच्छुक अभ्यर्थी भारत सरकार के NCS Protal (www.ncs.gov.in)पर जाकर खुद से या इस नियोजनालय में आकर निबंधन करा सकते हैं।

उन्होंने कहा कि अभ्यर्थी अपना बायोडाटा, सभी शैक्षणिक प्रमाण पत्र, 05 रंगीन फोटो, आधार कार्ड, पैन कार्ड, बैंक पासबुक एवं अन्य प्रमाण पत्र के साथ जॉब कैंप में भाग ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि जॉब कैम्प में भाग लेना पूर्णतः निःशुल्क है।