एसएसपी को आवेदन देने के बाद भी उन्होंने अपने स्तर से नही किया सुपर विजन – माले।

माले कार्यालय पर छापेमारी करने वाले पुलिस अधिकारी पर हो करवाई – माले।

#MNN@24X7 दरभंगा 25 सितंबर। भाकपा(माले) जिला कार्यालय में झूठे मुकदमें में हुई पुलिस छापेमारी के खिलाफ आज भाकपा(माले) के जिलाव्यापी आवाहन पर पूरे जिले में बहादुरपुर थाना के खिलाफ प्रतिवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

भाकपा(माले) जिला सचिव बैद्यनाथ यादव व वरिष्ठ नेता आर के सहनी ने एक प्रेस विज्ञपति जारी कर बताया कि माले कार्यकर्ताओ के दो गुटों के बीच भूमि विवाद से जुड़े दर्ज झूठे मुकदमे में प्रशासन द्वारा भाकपा(माले) जिला कार्यालय पर दिन दहाड़े छापेमारी कर कार्यालय में मौजूद वरिष्ठ नेताओ के साथ अभद्र एवं अपशब्दों का प्रयोग किया गया।

माले नेताओ ने बताया कि इस संबंध में वरीय पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन देकर अपने स्तर से सुपरविजन कर झूठे मुकदमे की जांच पड़ताल कर खत्म करने की मांग की थी। लेकिन वरीय पुलिस अधीक्षक द्वारा सदर डीएसपी के झूठे सुपरविजन को सत्य करार दिए हुए चार्जशीट दाखिल किया गया।

माले नेताओ ने बताया कि बहादुरपुर थाना क्षेत्र में ही श्यामपुर गांव की एक लड़की जिसकी हत्या बहादुरपुर थाना क्षेत्र में भैरोपट्टी में हुई, पुरखोपट्टी में दो सहेली हत्याकांड में मुकदमा दर्ज हुआ लेकिन आज तक पुलिस हत्यारा को गिरफ्तार नही कर सकी लेकिन एक झूठे मुकदमे में जिला कार्यालय में छापेमारी करके कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं । जिससे साफ-साफ लग रहा है कि पुलिस हत्यारे, अपराधियो को बचाने में लगी हुई है।

माले नेता ने सरकार से मांग किया कि बहादुरपुर थाना कांड संख्या 98/2022, 100/2022 को एसएसपी अपने स्तर से सुपरविजन कर खत्म करने, माले जिला कार्यालय में छापेमारी करने व माले नेताओ के साथ अपशब्द बोलने वाले पुलिस अधिकारी पर करवाई की मांग किया है।

जिला व्यापी प्रतिवाद बहादुरपुर में अभिषेक कुमार, विनोद सिंह, नंदलाल ठाकुर, हरि पासवान, शिवन यादव के नेतृत्व में, बिरौल में बैद्यनाथ यादव, रोहित सिंह, घनश्यामपुर में मनोज यादव, सिंघवारा में सुरेंद्र पासवान, देवेंद्र चौधरी, राम बाबू साह, हनुमाननगर में पप्पू पासवान, सियासरण पासवान, ललन चौधरी, मनीगाछी में दसरथ राम, संजीव ठाकुर, सत्रुधन पंडित, हायाघाट के हथौड़ी में राम विलाश मंडल, फात्मा, अनार में अली मोहमड्ड, राजू सदाय, मेराज, इंदु देवी, जानकी देवी, मोहमड्ड निसारुल के नेतृत्व में सहित अन्य प्रखंडों में प्रतिवाद कार्यक्रम का आयोजन कर बहादुरपुर थाना प्रभारी का पुतला दहन व बर्खास्तगी की मांग की है।