#MNN@24X7 दरभंगा,हिंदी, मराठी और मैथिली फिल्म के सुप्रसिद्ध निर्देशक, निर्माता और पटकथा लेखक पार्थ सौरव जिनका हाल ही में कई फिल्म देश के अलग-अलग जगह सहित दुनिया के कई देशों में आयोजित फिल्म फेस्टिवल में प्रथम स्थान लाते आया है। वही दरभंगा में सूट हुए ‘पोखर के दोनों पार’ फिल्म हाल ही में दुनिया के अलग-अलग देशों में अलग-अलग भाषाओं में देश और दुनिया के कई अलग-अलग जगहों पर आयोजित फेस्टिवल में प्रथम पुरस्कार प्राप्त किया है। उनकी शादी मराठी फिल्म के प्रसिद्ध निर्देशक निशिता के साथ 8 मार्च को बड़े धूमधाम के साथ गोवा में संपन्न हुआ।

शादी के उपरांत आज जिला के चर्चित होटल में प्रीतिभोज के आयोजन के मौके पर जल संसाधन मंत्री संजय झा, समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी, बेनीपूर विधायक अजय कुमार चौधरी, सीपीआई के राज्यमंत्री पूर्व विधायक रामनरेश पाण्डेय, सीपीआईएम के राज्य सचिव ललन चौधरी सहित कई माननीय विधायक सांसद जिला के चर्चित नेतागन और सूबे के प्रसिद्ध चिकित्सकगण पहुंचकर वर-वधु को शुभकामनाएं दिया है। सभी वर-वधू को जीवन के नव शुभारंभ की हार्दिक बधाई दी और सुखद वैवाहिक जीवन की कामना की।

मौके पर निर्माता-निर्देशक पार्थ सौरभ के पिता शहर के चर्चित चिकित्सक डॉक्टर संजीव चौधरी, सीपीआई के सहायक जिला मंत्री व मुखिया महासंघ के जिला अध्यक्ष राजीव कुमार चौधरी, अखिल भारतीय किसान सभा के प्रदेश अध्यक्ष राम कुमार झा, श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के महासचिव शशिमोहन भारद्वाज, एआईएसएफ के जिला सचिव शरद कुमार सिंह, युवा नेता गौतमकात चौधरी, अभिषेक चौधरी पंसस प्रतिनिधि रोहित चौधरी, पंकज चौधरी सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।