वर्ष भर मनाया जाएगा कार्यक्रम आयुक्त ने कि आज उद्घोषणा।

#MNN@24X7 दरभंगा, 31 अक्टूबर 2022 :- आयुक्त कार्यालय, दरभंगा के सभागार में आज प्रमंडलीय आयुक्त श्री मनीष कुमार ने 31 अक्टूबर 2023 को दरभंगा प्रमंडल की स्थापना के 50 वें वर्षगांठ पूरा होने के अवसर पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए इसे स्मरणीय बनाने हेतु उद्घोषणा करते हुए कहा किआज से दरभंगा प्रमंडल की स्थापना के 50 वें वर्षगाँठ के प्रारंभ होने के अवसर पर यह उद्घोषणा की जाती है कि आज से 31 अक्टूबर 2023 तक पूरे वर्ष दरभंगा प्रमंडल में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।
     
उन्होंने कहा कि दरभंगा प्रमंडल में 10 मंजिला एक ऐसा भवन का निर्माण का प्रस्ताव सरकार को भेजा जाए, जिसमें प्रमंडल स्तर के या उत्तर बिहार स्तर के या दो तीन जिलों को देखने वाले सभी कार्यालय उस भवन में अवस्थित हो।
     
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रमंडल के स्थापना के 50 में वर्षगांठ के अवसर पर सालों भर विभिन्न स्थलों पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाए जिसमें क्विज प्रतियोगिता, भाषण प्रतियोगिता, खेल प्रतियोगिता इत्यादि हो और सभी में दरभंगा प्रमंडल के स्थापना के 50 में वर्षगांठ का बैनर लगा रहे।
    
उन्होंने कहा कि एक स्मृति चिन्ह भी बनवाया जाए जिसमें दरभंगा प्रमंडल का 50 वर्षगांठ अंकित हो।
   
इस अवसर पर दरभंगा क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकार के सचिव श्री राजेश कुमार, क्षेत्रीय योजना पदाधिकारी श्री संजीव कुमार सहित दरभंगा प्रमंडलीय कार्यालय के विभिन्न सहायक एवं कर्मी उपस्थित थे।