#MNN@24X7 दरभंगा, कुंवर सिंह महाविद्यालय में अभाविप की कॉलेज इकाई द्वारा वीर कुंवर सिंह के विजयोत्सव के शुभ अवसर पर महाविद्यालय में स्थित उनकी प्रतिमा के पास सैकड़ों दीप जलाकर विजयोत्सव मनाया गया।कार्यक्रम में उपस्थित प्रांत सह मंत्री उत्सव पराशर ने बताया कि बाबू वीर कुंवर सिंह 80 वर्ष की उम्र में भी अंग्रेजों के होश उड़ा दिए थे उनके एक कंधे पर गोली लगने से चोटिल हो जाने के बाद भी अपने हाथ को काट गंगा में प्रवाहित कर दिए उसके बाद भी अंग्रेजों से लोहा लेते हुए उन्हें लोहे का चना चबाने पर मजबूर कर दिया था।

कुंवर सिंह महाविद्यालय के रितेश कुमार ने बताया कि वीर कुंवर सिंह ने देश के लिए बुढ़ापे में भी दुश्मन के छक्के छुड़ा दिए और उनसे लोहा लेते लेते बलिदान तक हो गए। आज हम सभी युवाओं को उनसे प्रेरणा लें देश के लिए क्या कुछ अच्छा कर सकते हैंट्रऐसा प्रयास सदैव करना चाहिए आज देश के लिए बलिदान देने की आवश्यकता नहीं बल्कि देश के लिए जीने की आवश्यकता है। हम सभी युवाओं को हमारा देश शक्तिशाली और समृद्धवान कैसे बने इसके लिए अपने महापुरुषों से प्रेरणा ले हम युवाओं को सदैव प्रयास करना चाहिए।

आज के कार्यक्रम में अमित शुक्ल,राहुल सिंह,शाश्वत कुमार, सत्यम कुमार, सुमित गुप्ता, रामबाबू, आशुतोष, भुवन, मणि, नीलेश, पंकज, आशीष सहित दर्जनों कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।