मिथिलांचल को सांप्रदायिक फासीवादी प्रयोगशाला बनाने की भाजपाई साजिश का मुक्कमल जवाब देगा इंसाफ मंच।

फुलवारी शरीफ में 23 मई को आहूत होने वाले इंसाफ मंच का तीसरा राज्य सम्मेलन में दरभंगा से भी होगी बड़ी भागीदारी -नेयाज अहमद।

#MNN@24X7 दरभंगा, 6 मई, इंसाफ मंच की दरभंगा जिला परिषद की बैठक मिर्जापुर स्थित जिला कार्यालय में लक्ष्मण पासवान की अध्यक्षता आयोजित हुई।

भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) सीपीआई(एम) की संयुक्त बैठक हुई संपन्न।


बैठक में आगामी 23 मई को पटना के फुलवारी शरीफ में होने वाले राज्य सम्मेलन की तैयारी को लेकर कार्ययोजना बनाई गई। बैठक में भाकपा(माले) के जिला सचिव बैद्यनाथ यादव, राज्य कमिटी सदस्य अभिषेक कुमार, इंसाफ मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष नेयाज अहमद, मो रिजवान आजाद, मो अली मोहम्मद, संदीप कुमार, विनोद सिंह, मो0 वाहिद, रंजन प्रसाद सिंह, शिवन यादव, धनराज साह, लक्ष्मण पासवान, भरत राम, अशोक पासवान, विनोद सिंह और ब्रह्मदेव यादव आदि ने संबोधित किया।

भाजपा का अहंकारी एवं यौन उत्पीङक सांसद बॄजभूषण शरण सिंह को गिरफ्तार करो, महिला पहलवानों पर दमन करने वाले दिल्ली पुलिस पर कार्रवाई करो-भाकपा माले।


बैठक को संबोधित करते हुए भाकपा(माले) जिला सचिव बैद्यनाथ यादव ने कहा कि देश में संघ -भाजपा एक विशेष समुदाय को टारगेट करके जो उन्मादी- नफरत का जहर घोल रही हैं।भाजपा के इन मंसूबों को नाकाम करने में बिहार के अमन पसंद नागरिको मजबूती से आगे आना होगा।

भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) सीपीआई(एम) की संयुक्त बैठक हुई संपन्न।


बैठक को सम्बोधित करते हुए इंसाफ मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष नेयाज अहमद ने कहा कि बिहार में एन आई ए जिस तरह से छापेमारी कर रही हैं उसको लेकर बिहार सरकार को जरूर रोकने को लेकर पहल करना चाहिए। इंसाफ मंच के 23 मई को फुलवारी शरीफ में होने वाले राज्य सम्मेलन से मोदी सरकार के साथ ही पटना सरकार के उदासीनता पर भी आवाज बुलंद किया जायेगा।