थानाध्यक्ष, पुलिस अधीक्षक को आवेदन देने पर भी कारबाई नहीं होने का लगाया आरोप।

पुलिस- अधिकारी- भूमाफिया की तिकड़ी से आमजन परेशान- योगेंद्र महतो।

#MNN@24X7 ताजपुर/समस्तीपुर, 26 अक्टूबर, ताला तोड़कर जमीन, मकान एवं दुकान पर कब्जा कर लेने की थानाध्यक्ष, पुलिस अधीक्षक से शिकायत के बाबजूद कारबाई नहीं किये जाने से आक्रोशित पीड़ित व्यक्ति योगेंद्र महतो ने अपने परिजन, संबंधी एवं ताजपुर वासियों के सहयोग से अपने जमीन के पास ताजपुर बस स्टैंड के समीप बृहस्पतिवार को बांस- बल्ला लगाकर एनएच का चक्का जाम कर दिया। मौके पर योगेंद्र महतो के अलावे अरविंद महतो, देवेंद्र महतो, जगपरी देवी, बाबूलाल महतो, शिव देवी, ममता देवी, खुशबू देवी, समता देवी समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

जाम स्थल पर पीड़ित व्यक्ति योगेन्द्र महतो ने बताया कि ताजपुर बस स्टैंड से दक्षिण एनएच किनारे उनका 12 धूर जमीन में मकान एवं दुकान बना हुआ है। बगल के निवासी जो दबंग प्रवृत्ति के हैं, भूमाफियाओं को मिलाकर दुकान का ताला तोड़कर जमीन पर कब्जा जमा लिया गया है। इसका लिखित शिकायत थानाध्यक्ष, पुलिस अधीक्षक आदि को दिया पर आज तक कोई कारबाई नहीं किया गया। उल्टे दबंग भूमाफिया मामला वापस लेने अन्यथा जान मारने की धमकी देता है। उनलोगों ने हमारा जीना मुहाल कर दिया है।

पीड़ित ने आगे बताया कि इसकी लिखित शिकायत पुलिस अधीक्षक से भी की गई है लेकिन दबंग पर कोई कारबाई नहीं की गई। अंत में तमाम वरीय अधिकारियों को लिखित देने के पश्चात अपने परिजन, संबंधी एवं ताजपुर वासियों के सहयोग से अपने ही जमीन के पास एनएच का चक्का जाम कर रहे हैं जो न्याय मिलने तक जारी रहेगा।

उन्होंने कहा कि भूमाफिया ताजपुर की सबसे बड़ी समस्या है। प्रशासन के सहयोग से भूमाफिया आमजनों को परेशान कर के रखा हुआ है। अंत में थानाध्यक्ष ब्रजकिशोर सिंह समेत अन्य अधिकारियों ने कारबाई का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया।