#MNN@24X7 राज दरभंगा के राजकुमार श्री कपिलेश्वर सिंह को तेलेंगाना के संदीपीनी गुरुकुलम , एकलव्य विकास फाउंडेशन में आमंत्रित किया गया था जहां उन्होंने विद्यार्थी विकास योजना का उद्घाटन किया।

संदीपीनी गुरुकुलम तेलंगाना की एक जानी मानी संस्था है जो वैदिक शिक्षा से जुड़कर आधुनिक शैक्षणिक क्षेत्रों में विकास कार्य करती है । इसके अलावा संस्था आधुनिक जैव कृषि पर भी कार्य करती है इस संस्था ने विद्यार्थी विकास योजना के अलावा अपने नये भवन , डॉर्मेंट्री , स्किल ट्रेनिंग सेंटर ,धन्वंत्री पंचकर्मा ट्रीटमेंट सेंटर ,डिजिटल क्लासरूम और लाइब्रेरी की नींव रखी ।

इस अवसर पे राष्ट्रीय ख्याति के विद्वान पद्मभूषण रामदोराई ,दूसी रामकृष्ण, श्री भगैया जी , श्री विराजानंदा स्वामी , श्री बी.जे.राव , श्री बर्ला सुन्दर रेड्डी, प्रो माला रेड्डी , श्री बाला किस्ताइयाह के साथ राज दरभंगा के राजकुमार कपिलेश्वर सिंह भी आमंत्रित थे।

इस अवसर पर राजकुमार कपिलेश्वर सिंह ने राज परिवार का शिक्षा और राष्ट्र निर्माण में राजपरिवार का योगदान का उल्लेख किया साथ ही मिथिला की ऐतिहासिक विचारों का भी उल्लेख किया।

(घर, आफिस, स्कूल, कालेज, क्लिनिक, अस्पताल हो या फिर होटल, रेस्टोरेंट सबसे सुरक्षित और सुगंधित सफाई बस रियल फिनाइल जेब्रा ब्रांड के साथ।
सबसे सस्ता सबसे सुरक्षित। संपर्क करें मोबाइल संख्या +919031310685)

कुमार ने राज दरभंगा के ओर से इन सभी विद्वानों को मिथिला में आने का आमंत्रण दिया जिससे मिथिला को भी इस क्षेत्र में विकसित किया जा सके