नल जल योजना मे भारी लूट एवं अनियमितता हुई है–महावीर पोद्दार।

उजियार पुर दिनांक:–09,जून 2022 भाकपा माले अन्गार घाट शाखा के तत्वावधान में आज अन्गार घाट चौक पर हर घर नल का जल योजना के जूनियर इन्जीनियर अन्जनि कुमार का पुतला दहन कर प्रतिरोध सभा समीम मन्सूरी की अध्यक्षता में की गई।

आन्दोलनकारी पंचायत के वार्ड नं 04 में हुए पानी टन्की ब्लास्ट की जांच कर कार्रवाई करने, वार्ड में हर घर नल का जल योजना के कार्यो में घटिया एवं गुणवत्ता हीन सामग्री के प्रयोग करने एवं मानक के अनुरूप कार्य नहीं करने की जांच की मांग कर रहे थे।

इस अवसर पर हुए प्रतिरोध सभा को संबोधित करते हुए प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार ने कहा कि घटिया एवं गुणवत्ताहीन पानी का टन्की लगाने के कारण मात्र एक साल में ही ब्लास्ट कर गया है। वार्ड नं 4के आलावे पन्चायत के सभी वार्डो में नल का जल योजना की दुर्दशा है, इसकी पूरी जांच सक्षम तकनीकी पदाधिकारी से कराकर दोषियों और बिचौलियों पर नल जल के गजट के अनुरूप कानूनी कार्रवाई करे जिला प्रशासन। एवं अविलंब वार्ड चार में पानी चालू करबाया जाय चूंकि इस भीषण गर्मी में पानी के लिए आम जनता त्राहिमाम कर रही है।

उन्होंने कहा कि अगर हमारी मांगों पर ठोस कार्रवाई अविलंब नहीं की गई तो भाकपा माले चरणबद्ध आन्दोलन करेंगी और इसका जिम्मेदार प्रखंड प्रशासन होगा।

सभा को दिलीप कुमार राय, समीम मन्सूरी, गन्गा प्रसाद पासवान, हरिकान्त गिरि, मो मोईन, मो सलाम, रणजीत पासवान, महेन्द्र पासवान अशोक यादव, सहित अन्य साथियों ने सम्बोधित किया।