#MNN@24X7 पूर्वी चंपारण, मोतिहारी के तुरकौलिया में मुखिया, चिकित्सक व व्यवसायी से अपराधियो ने रंगदारी मांग कर दहशत फैला दिया है। तीनो से नेपाली नंबर से फोन व व्हाट्स अप से मैसेज भेज रंगदारी की मांग की गई है। रंगदारी नही देने पर एक 47 से भून देने की धमकी दिया गया है। मामले में तीनो ने थाना में अलग अलग आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। रंगदारी की मांग करने से तीनो के परिवार में दहशत का आलम है। अपराधी खुद को खतरनाक अपराधी बता रहा है। वह अपने आप को माधोपुर शेखटोली का कयामुद्दीन उर्फ लड्डू बता रहा है। जिसपर कई हत्या व लूट का मामला दर्ज है। वह हत्या व लूट मामले में फरार है। उक्त अपराधी ने व्हाट्सएप कॉलिंग, मैसेज, इंटरनेट कॉलिंग कर पैसे की मांग कर रहा है। रंगदारी की राशि नही देने पर एक 47 से जान से मार देने का धमकी दे रहा है।

मामले में शंकर सरैया दक्षिणी के मुखिया एजाज अहमद, तुरकौलिया अस्पताल चौक के चिकित्सक शेख शमसुल हक व दवा दुकानदार मीनहाज अहमद ने थाना में आवेदन दिया है। वह कह रहा है कि उसपर कई हत्या व बैंक लूट का मामला दर्ज है। उसको खर्चा व केस लड़ने के लिए पैसा चाहिये। पैसा नही दिया तो और हत्या का केस लड़ेगा। कयामुद्दीन पर कोटवा में शिक्षक हत्या, मोतीहारी के प्रोफेसर अनिल सिंह हत्या आदि मामला दर्ज है।

पीड़ित मुखिया शंकर सरैया दक्षिणी के मोहम्मद एजाज है। दवा व्यवसायी मुखिया एजाज के भाई है। मुखिया ने बताया कि अपराधी लड्डू के भाई ने फोन किया और कहा कि आपके ही गांव के आलम को एक दो लाख रुपया दे दीजिये नेपाल पहुँचाना है। आप लोग लड्डू को नही जानते है उसके पास एके 47 है उससे पूरे परिवार को वह भून देगा।

वहीं चिकित्सक ने दिए आवेदन में बताया है कि दिनांक 26 मई को इंटरनेट कॉलिंग आया बोलने वाला बोला कि वह माधोपुर शेखटोली का कयामुद्दीन उर्फ लड्डू बोल रहा है वह हत्याकांड में फरार चल रहा है उसे खर्चा के लिये पैसा भेजो। साथ ही तुरकौलिया के दस लोगो का नम्बर दो जिससे वह रंगदारी मांग सके। जब उन्होंने पैसा व नम्बर देने से मना किया तो धमकी दिया कि अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहे। पुनः 28 मई को फोन आया और बोला कि वह एक व्यक्ति को भेजेगा उसे रुपया दे देना नही तो जान से मार दूंगा। इसके बाद 31 मई को सुबह में भी फोन आया लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव नही किया। रंगदारी व जान से मारने की धमकी से उनका पूरा परिवार दहशत में है।

वही दवा व्यवसायी मिनहाज अहमद ने बताया कि उनके भी व्हाट्सएप पर मैसेज उसी अपराधी के द्वारा भेजा गया है। जिसमे बोला गया है कि खर्च के लिए पैसा भेजो नही तो तुम्हे भी जान से मार देंगे। एक साथ तीन लोगों से रंगदारी मांगे जाने पर लोग भयभीत है। प्रभारी थानाध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर अनुसंधान की जा रही है।