MNN24X7 सीतामढ़ी। बिहार के सीतामढ़ी में दामाद को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. घटना जिल के परिहार थाना क्षेत्र के जगदर गांव की है. जहां पैसे के लेन-देन को लेकर ससुर और साले ने मिलकर दामाद को जिंदा जला दिया. इस घटना में दामाद गंभीर रूप से झुलस गया. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

ससुर ने दामाद को जिंदा जलाया

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मृतक की पहचान सोनबरसा थाना क्षेत्र के पुरन्दाहा राजवाड़ा वार्ड 11 निवासी 30 वर्षीय विजय कुमार के रूप में की गई है. मृतक के पिता ने स्थानीय थाने में हत्या का मामला दर्ज करवाया है.

पैसे को लेकर हुआ था विवाद

बताया जाता है मृतक अपने ससुराल में किराए पर कमरा लेकर रह रहा था. कुछ दिन पहले उसके साले ने व्यापार के लिए दो लाख रुपये की मांग की थी, वहीं नहीं देने पर कमरा खाली करने को कहा. जिसके बाद विजय कुमार अपनी पत्नी के साथ अपने घर आ गया और कुछ जरूरी सामान लेने वापस ससुराल गया था, जहां से अगले दिन फोन आया की उनका बेटा आग लगने से झुलस गया है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां रविवार की रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.