#MNN@24X7 हनुमाननगर प्रखंड क्षेत्र के नरसारा पुल के समीप समस्तीपुर की ओर जा रही अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने एक मोटरसाइकिल को धक्का मार दिया। ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटना स्थल पर ही मोटरसाइकिल सवार तीनो युवकों की मौत हो गई। स्थानीय लोगो के हो हल्ला करने पर स्कॉर्पियो चालक गाड़ी छोर कर फरार हो गया। इसके बाद स्थानीय बिसनपुर थाना की पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया। गाड़ी का नंबर बीआर 32 जे 3506है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक युवकों में विकास कुमार (22) गोढ़ाइला पंचायत की वर्तमान मुखिया सुनैना देवी, विजय दास का पुत्र है। जो बसंत गांव का रहने वाला है।

दूसरा मृतक उपेंद्र महतो का पुत्र अमरजीत कुमार (30) है।तीसरा मृतक परमेश्वर महतो का पुत्र राजदेव महतो(20) है।दोनो हनुमाननगर के गोढ़ाइला गांव का रहने वाला है।स्थानीय मो आरिफ हासमी पूर्व मुखिया गोढ़ाइला वर्तमान मुखिया रूपौली ने बताया की मंगलवार की शाम करीब सात बजे तीनो युवक एक मोटरसाइकिल पर सवार हो कर मंगल हाट से घर लौट रहा था। तभी नरसारा पुल के समीप समस्तीपुर की ओर जा रही एक स्कॉर्पियो ने धक्का मार दिया।

धक्का लगने से तीनो युवक सड़क के किनारे लगे बेरिकेटिंग से टकरा गये। जिसमे तीनो युवक का सिर बुरी तरह फट गया। स्थानीय लोगो के द्वारा हल्ला करने पर सभी घायलों को इलाज के लिए हनुमाननगर पीएचसी ले जाया गया। जहां तीनो युवकों को इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया।जहां डीएमसीएच मे डॉक्टर ने तीनो युवक को मृत घोषित कर दिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।