नव पद पदस्थापित थाना प्रभारी को किया गया सम्मानित – त्रिभुवन कुमार

#MNN@24X7 इस अवसर पर विकाश कुमार ने कहा होली एवं शब ए बारात जैसे महत्वपूर्ण पर्व पर थाना प्रभारी के नेतृत्व में स्थानीय वर्तमान मुखिया सरपंच सहित जनप्रतिनिधियों व सामाजिक व्यक्तियों के उपस्थिति में शांति समिति के बैठक का आयोजन किया गया है। इस अवसर पर अमीन संघ के प्रदेश अध्यक्ष व समाजसेवी त्रिभुवन कुमार ने कहा कि उन्होंने थाना प्रभारी महोदय के नेतृत्व में आयोजित शांति समिति की बैठक में भाग लिया।

बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि समाज के अंदर शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए समाज के हर व्यक्तियों को अपनी अपनी जिम्मेदारियों पर अडिग होकर काम करना अतिआवश्यक हैं, साथ ही जितने पूर्व या वर्तमान जनप्रतिनिधि हैं उन्हें शांति व्यवस्था बहाल हेतु टीम का गठन कर युवाओं को जिमेदारी देना सुनिश्चित करना चाहिए। समाज तभी आगे बढ़ेगा जब समाज का हर व्यक्ति सकारात्मक सोच के साथ समाज के लिए बेहतर सोच रखेगा।

वहीं इस अवसर पर थाना अध्यक्ष असगर इमाम ने कहा कि उन्हें क्षेत्र में आए 3 महीना हुआ है। उन्होंने कहा कि मैं अपने क्षेत्र के अंदर हर व्यक्तियों से सहयोग की अपेक्षा करता हूं। पुलिस प्रशासन आपका अंग है, मैं कोई भी कार्य को अंजाम आपके सहयोग से ही दे सकता हूं। जो भी व्यक्ति सकारात्मक कार्य समाज के अंदर करेंगे, हर परिस्थिति में पुलिस प्रशासन आपके साथ है। यह पूरे भरोसा के साथ हम वचन देना चाहते हैं। जब तक हम क्षेत्र में रहेंगे तब तक आप सभी जनताओं को किसी भी कठिनाइयों मैं अकेलापन महसूस नहीं होगा। क्षेत्र के अंदर और जिगरी सिमराहा पंचायत के अंदर बुजुर्गों का और युवाओं का दो अलग-अलग टीम अति शीघ्र गठन करेंगे। जिससे समाज के को व्यवस्थित करने में अहम योगदान और जिम्मेदारी का निर्माण करेगा।

गणमान्य लोगों की टीम युवाओं को सकारात्मक राह पर चलने के लिए प्रेरित करेंगे और युवा अपनी जिम्मेदारी को ईमानदारी और निष्ठा पूर्वक के साथ निर्वहन करेंगे तभी एक बेहतर समाज का निर्माण होगा। तभी उस समाज के अंदर किसी प्रकार की कठिनाई नहीं आएगी। पूर्व प्रमुख उमाशंकर पासवान ने कहा सदैव से समाज के बेहतर के लिए लगातार अलग-अलग प्रकार से अपना भूमिका निर्वहन करते हैं आशा उम्मीद करते हैं युवा भी इस जिम्मेदारी को अपने ऊपर लेते हुए समाज के अंदर जो कुछ गंदगी उसको दूर करने में सहयोग और मदद करेंगे वही पैक्स अध्यक्ष सुभाष यादव ने कहा पुलिस प्रशासन से एक सकारात्मक अपेक्षा रखते हैं समाज के अंदर जहां भी गलतियां है उसको सुधार करने में जहां भी हम समाजसेवकों की आवश्यकता है। हम वहां पर हर कदम पर खड़े हैं। वर्तमान सरपंच इंद्रकांत पासवान ने कहा होली और शबे बरात पर आयोजित शांति समिति की बैठक में भाग लेने वाले सभी सम्मानित सदस्यों थाना अध्यक्ष महोदय और पूर्व जनप्रतिनिधियों वर्तमान जनप्रतिनिधियों और समाज से आए सभी जनता से जिगरी सिमराहा पंचायत को बेहतर बनाने में मदद की अपेक्षा और उम्मीद करते हैं। इस अवसर पर उमाशंकर पासवान, ईद्रकांत पासवान, सुभाष यादव, प्रमोद यादव, विरेंदर चौपाल, भागेश्वर पासवान, दिनेश्वर पासवान, प्रमोद पासवान, अमरेंद्र यादव, विपिन यादव, हीरा महतो, राजीव कुमार, शोभा कांत यादव, जुगेश्वर यादव, राजकुमार यादव, आमलेश यादव, ललित यादव, जगदीश यादव, दिनेश महतो नंदलाल महतो महेंद्र महतो आशिक लाल पासवान हीरा पासवान, रूद्र कुमार, रमन ब्रजकिशोर, विमल, प्रदीप यादव, रंजीत साह, ब्रह्मदेव यादव, श्याम यादव, विष्णु देव यादव, उपेंद्र यादव, विकास कुमार, गुलाब यादव, सुलो यादव सहित सैकड़ों स्थानीय लोग एवं जनप्रतिनिधि भी वहां उपस्थित थे।